Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »Industry »E-Commerce» Amazon And Flipkart Line Up Mega Sale This Month

    Amazon-Flipkart ला रहे हैं मेगा सेल, स्‍मार्टफोन समेत फैशन ब्रांड्स पर मिलेगा भारी डिस्‍काउंट

    Amazon-Flipkart ला रहे हैं मेगा सेल, स्‍मार्टफोन समेत फैशन ब्रांड्स पर मिलेगा भारी डिस्‍काउंट
    नई दिल्‍ली।ऑनलाइन शॉपिंग रिटेलर अमेजन और फ्लिपकार्ट एकबार फिर मेगा डिस्‍काउंट ऑफर लेकर आ रहे हैं। कस्‍टमर्स को खुद से जोड़ने के लिए और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए दोनों ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फिर एकबार आमने-सामने हैं।  जहां अमेजन का ‘ग्रेट इंडिया सेल’ 11 मई से शुरू होकर 14 मई तक चलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट ‘बिग 10’ सेल ऑफर के तहत 14 से 18 मई के बीच कई प्रोडक्‍ट्स पर डिस्‍काउंट देगी।
     
    फ्लिपकार्ट के पूरे हो रहे 10 साल
    फ्लिपकार्ट को इस महीने 10 साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए ही कंपनी ने ‘बिग 10’ सेल इवेंट रखी है। फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्‍याण कृष्‍णमूर्ति ने बताया कि बिग बिलियन डेज ऑफर के बाद कंपनी की तरफ से पेश किया जा रहा यह सबसे बड़ा ऑफर है। इस दौरान फैशन, स्‍मार्टफोन्‍स, इलेक्‍ट्रोनिक्‍स, स्‍मार्ट टेलिविजन और होम डेकोर समेत कई प्रोडक्‍ट्स पर डिस्‍काउंट मिलेगा।
     
    अमेजन का ग्रेट इंडिया सेल
    अमेजन भी ग्रेट इंडिया सेल के तहत प्रोडक्‍ट्स की सभी रेंज पर डिस्‍काउंट देने की तैयारी कर रही है। इसके लिए शॉपिंग पोर्टल पर 11 से 14 मई तक ऑफर चलेंगे। इस दौरान कई प्रोडक्‍ट्स पर भारी डिस्‍काउंट दिया जाएगा।
     
    बायर्स बढ़ाना है लक्ष्‍य
    अप्रैल महीने में फ्लिपकार्ट को ईबे, माइक्रोसॉफ्ट, टेंसेंट से 1.4 अरब डॉलर की फंडिंग मिली है। इसी तरह अमेजन ने भी भारतीय बाजार में 500 करोड़ डॉलर का इन्‍वेस्‍टमेंट करने की तैयारी की है। दोनों ही कंपनियां भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं। दोनों की कोशिश ज्‍यादा से ज्‍यादा शॉपर्स को अपनी साइट की तरफ खींचना है।

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY