Home » Industry » E-CommerceUp to 10 thousand rupees discount on every Apple product

इस बैंक का है क्रेडि‍ट कार्ड तो Apple के प्रोडक्‍ट्स पर मि‍लेगी 10 हजार रुपए तक की छूट

एप्पल इंडिया ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी कर अपने लगभग सभी प्रोडक्‍ट्स पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दि‍या है।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. एप्पल इंडिया ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी कर अपने प्रोडक्‍ट्स पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक का ऑफर दि‍या है। यह ऑफर आईफोन एक्स के सभी वैरिएंट, आईपैड, मैकबुक और ऐप्पल वॉच मॉडल पर दिया जाएगा। एप्‍पल ने बैंक के साथ मि‍लकर 5000 रुपए से लेकर 10,000 रुपये तक का आॅफर दि‍या है। कैशबैक आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड धारकों को ईएमआई लेन-देन पर मान्य होगा। कंपनी की ओर से कहा गया है कि‍ ऑफर की अवधि 12 मार्च से 15 अप्रैल तक है। एक कार्ड से अधिकतम 2 लेन-देन किए जा सकते हैं। 

 
कहां और कैसे मि‍लेगा इस छूट का लाभ 
 
एप्‍पल की ओर से दी जा रही इस छूट का फायदा ग्राहकों को तभी मि‍लेगा जब यूज़र इन्हें आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के ज़रिए ईएमआई पर खरीदे। ध्यान रहे, ऑफर पाइनलैब/प्लूटस पीओएस टर्मिनल की मशीन व पेमेंट गेटवे के ज़रिए ही मान्य होगा। मान्य हुआ कैशबैक 90 दिन के भीतर यूज़र को मिल जाएगा। ईएमआई की बात करें तो ऑफर के तहत 6 महीने, 9 महीने, 12 महीने, 18 महीने, 24 महीने के विकल्प दिए जा रहे हैं। 
आगे पढ़ें : कि‍स पर मि‍ल रहा है कि‍तना ऑफर 
एप्‍पल के हर फोन पर मि‍ल रही है छूट 
 
आईफोन 7 और 7 प्लस को अगर आईसीआईसीआई के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पर खरीदते हैं तो 4000 रुपए का कैशबैक दि‍या जाएगा। आईफोन 6एस और 6एस प्लस को 3,000 रुपये के कैशबैक लाभ के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, आईफोन एसई और आईफोन 6 पर ऑफर के तहत 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। 
लेटेस्‍ट फोन पर भी है ऑफर 
 
अगर आप आईफोन एक्स खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे अच्‍छा समय है। क्‍योंकि‍ इस फोन को आईसीआईसीआई के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पर खरीदते हैं तो 10,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं, आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को खरीदने 8,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 
मैकबुक और एप्‍पल वॉच पर भी है छूट 
 
इसके अलावा अगर आप मैकबुक खरीदना चाहते हैं तो आपको 10,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। वहीं, आईपैड और एप्पल वॉच वैरिएंट पर भी 5,000 रुपये के कैशबैक लाभ मि‍लेगा। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss