Home » Industry » E-CommerceItalian kidswear brand Monnalisa to enter Indian makret

​मोनालिसा किड्स वियर की भारत में एंट्री, बन सकता है फ्रेंचाइजी का मौका

अकसर देखा गया है कि लोग गारर्मेंट्स का कारोबार करने की सोचते हैं लेकिन किसी बड़े ब्रांड का सपोर्ट नहीं मिलता है।

Italian kidswear brand Monnalisa to enter Indian makret

नई दिल्‍ली। अकसर देखा गया है कि लोग गारर्मेंट्स का कारोबार करने की सोचते हैं लेकिन किसी बड़े ब्रांड का सपोर्ट नहीं मिलता है। इसका नतीजा ये होता है कि उनका गारर्मेंट्स कारोबार सीमित रह जाता है। लेकिन अब इटली की लग्‍जरी किड्स वियर ब्रांड मोनालिसा आपको अपने ब्रांड के साथ जुड़ने और बिजनेस करने का मौका दे सकती है। तो आइए जानते हैं कि आखिर आप कैसे आपको मौका मिल सकता है। 


भारत में मिली एंट्री 


दरअसल, किड्स वियर ब्रांड मोनालिसा की भारत में एंट्री होने वाली है। फ्रेंचाइजी के जरिए भारत में एंट्री करने वाले इस ब्रांड का पहला आउटलेट सितंबर में खुलने की उम्‍मीद है।  यह आउटलेट दिल्‍ली में खुलेगा। यह दूसरी बार है जब मोनालिसा ने भारतीय बाजार में एंट्री की कोशिश की है। इससे पहले 2006 में भी कंपनी की ओर से प्रयास किया गया लेकिन यह बीच में ही रुक गया।  
 
7 स्‍टोर्स खोलने की योजना 
मोनालिसा ब्रांड भारत में फ्रैंक ग्लोबल के साथ मिलकर  भारतीय बाजार में बिजनेस बढ़ाएगी। इसके तहत अगले 5 सालों में 7 स्‍टोर्स खोले जाएंगे। फ्रैंक ग्लोबल CEO वीनस बाराक ने कहा, फ्रैंक ग्लोबल  के साथ मिलकर मोनालिसा ब्रांड अगले 5 सालों में देश के टॉप मेट्रो सिटीज में 7 स्‍टोर्स खोलने की योजना बना रही है। ये स्‍टोर्स दिल्‍ली - एनसीआर, मुंबई, बंगलूरु और कोलकाता में खुलेंगे। इन स्‍टोर्स के लिए फ्रेंचाइजी पर विचार किया जा सकता है। कंपनी की स्‍टोर खोलने की डील  4 मिलियन यूरो यानी करीब 32 करोड़ रुपए से अधिक की है।     


कंपनी के बारे में 


मोनालिसा ब्रांड बच्‍चों के कपड़े बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से है। इसका कारोबार दुनिया के 65 देशों में फैला हुआ है। मार्केट में इसके समानांतर Armani Jr. और Burberry जैसी कंपनियां हैं। इस ब्रांड के कपड़े बच्‍चों से टीनएज तक के लड़के और लड़की के लिए 8000 रुपए से 10,000 रुपए तक की कीमत में मिलते हैं।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट