Home » Industry » E-CommerceGrofers online supermarket

Grofers की इंडिपेंडेंस डे सेल शुरू, आटा-चाय समेत सभी ग्रोसरी आयटम्‍स मिलेंगे सस्‍ते, मुफ्त क्‍लब मेंबरशिप से बचाएं 36 हजार रुपए

Grofers ने पेश किए अब तक की सबसे कम कीमतों पर ब्‍लॉकबस्‍टर डील्‍स, डिस्‍काउंट और ऑफर्स

Grofers online supermarket
 
नई दिल्‍ली. ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स (Grofers) ने की इंडिपेंडेंस-डे सेल बुधवार से शुरू हो गई। यह 15 अगस्‍त तक चलेगी। इसे ग्रोफर्स सबसे सस्ता हफ्ता – इंडिपेंडेंस डे सेल नाम दिया गया है। कंपनी का दावा है कि अब तक की सबसे कम कीमतों पर ब्‍लॉकबस्‍टर डील्‍स, डिस्‍काउंट और ऑफर्स के साथ यह सेल निश्चित ही ग्राहकों को चौंकाने वाली होगी। इसके साथ ही, कंपनी अपने मैंबरशिप प्रोग्राम स्‍मार्ट बचत क्‍लब का 1 महीने का फ्री ट्रायल भी पेश कर रही है। कंपनी का कहना है कि क्‍लब मैंबरशिप से कंज्‍यूमर्स को सालाना लगभग 36 हजार रुपए की बचत हो सकती है। 

 
250 रुपए का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट 
कस्‍टमर्स को अतिरिक्‍त डिस्काउंट देने के लिए इस ऑनलाइन किराना स्‍टोर ने एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत एक्सिस बैंक के ग्राहकों को ग्रोफर्स से शॉपिंग करने पर 250 रुपए का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट भी मिलेगा।  
 
मिल रही है 41 फीसदी तक छूट 
ग्रोफर्स की वेबसाइट के मुताबिक, टाटा प्रीमियम टी, जिसकी कीमत 350 रुपए किलो है, ऑफर में उसे 274 रुपए में दिया जा रहा है। इसी तरह फ्रेश चक्‍की आटा की कीमत 330 रुपए है, लेकिन वेबसाइट पर इसे 222 रुपए प्रति 10 किलो बेचा जा रहा है। कोहिनूर चारमीनार लॉन्‍ग ग्रेन रेगुलर राइस की कीमत 370 रुपए प्रति 5 किलो है, उस पर लगभग 24 फीसदी छूट दी जा रही है और ग्रोफर इसे 279 रुपए प्रति 5 किलो की दर से बेच रहा है। इसी तरह ग्‍लोनट्स काजू की 500 ग्राम की कीमत 800 रुपए है, लेकिन ग्रोफर 41 फीसदी की छूट के साथ 468 रुपए में दे रहा है। फॉर्च्‍यून प्रोडक्‍ट्स पर 50 फीसदी तक की छूट ऑफर की गई है। 
 
इन आयटम्‍स में मिल रही है छूट 
ग्रोफर्स की वेबसाइट पर ग्रोसरी, बेवरेज, होम एंड किचिन, फर्निंशिंग, पर्सनल केयर, हाउसहोल्‍डस नीड, ब्रेकफास्‍ट एंड डेयरी, बिस्‍कुट, स्‍नैक्‍स, चॉकलेट, फ्रोजन फूड, सब्‍जी, बेबी एंड किड्स प्रोडक्‍ट्स  पर छूट दी जा रही है। 
 
मिडिल क्‍लास कस्‍टमर्स पर फोकस 
इंडिपेंडेंस डे सेल के बारे में बताते हुए ग्रोफर्स के को-फाउंडर एवं सीईओ अल्‍बिन्‍दर ढींडसा 
ने कहा कि ग्रोफर्स की इंडिपेंडेंस डे सेल का उद्देश्य अपने कस्‍टमर्स को हाई क्‍वालिटी वाले प्रोडक्‍ट्स ऐसी कीमत पर ऑफर करना है, जो अब तक उन्‍हें ऑफर नहीं किया गया। हाल ही में ऑनलाइन एफएमसीजी सेगमेंट में कदम रखने के बाद ग्रोफर मिडिल क्‍लास फैमिली को ऑनलाइन बाजार तक लाने के लिए अलग-अलग ऑफर्स पेश करेगी। 
 
आगे पढ़ें : हर दिन सबसे कम कीमत ऑफर 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट