विज्ञापन
Home » Industry » E-CommerceFlipkart offer : how can avail benefits of online shopping offers

Flipkart पर 1 रुपए में मिल रहा है यह सामान, जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा

घर में काम आने वाले सामान के लिए Flipkart का ऑफर

Flipkart offer : how can avail benefits of online shopping offers

वालमार्ट के साथ समझौते के बाद Flipkart ने आकर्षक ऑफर्स की झड़ी लगा दी है। ग्रॉसरी के फील्ड में काम कर रही दूसरी कंपनियों के साथ मुकाबले के लिए Flipkart ने घरेलू इस्तेमाल का सामान 1 रुपए में देने की शुरुआत की है। आइए, इस ऑफर के बारे में जानते हैं। 

नई दिल्ली. वालमार्ट के साथ समझौते के बाद Flipkart ने आकर्षक ऑफर्स की झड़ी लगा दी है। ग्रॉसरी के फील्ड में काम कर रही दूसरी कंपनियों के साथ मुकाबले के लिए Flipkart ने घरेलू इस्तेमाल का सामान 1 रुपए में देने की शुरुआत की है। आइए, इस ऑफर के बारे में जानते हैं। 

 

यह है मौजूदा ऑफर 
वॉलमार्ट के निवेश वाली फ्लिपकार्ट हर कुछ समय पर 1 रुपये वाली सेल आयोजित कर रही है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको घरेलू इस्तेमाल के कई सामान पर शानदार छूट मिलती है। फ्लिपकार्ट के मौजूदा ऑफर में आप आटा, शैंपू, दाल-तेल आदि चीजें बहुत मामूली कीमत पर खरीद सकते हैं।  

 

यहां मिल रहा है सामान 
Flipkart ने अपने ग्रॉसरी स्टोर को सुपरमार्ट का नाम दिया है। फ्लिपकार्ट के सुपरमार्ट में आप 1 रुपये की मामूली कीमत पर एक किलो अरहर दाल, चावल, चीनी, रिफाइंड ऑयल और आटा खरीद सकते हैं. Today's Steal Deals के तहत रोजाना ग्राहकों को तीन आइटम मात्र एक रुपये में ऑफर किए जा रहे हैं। 

 

क्या है शर्त 
ग्राहकों को Flipkart की इस डील का फायदा उठाने के लिए एक शर्त पूरी करनी है. Flipkart की शर्त यह है कि एक रुपये में ये तीन चीजें खरीदने के लिए आपको कम से कम 599 रुपये की खरीदारी करनी होगी। 


यदि आप Flipkart से कोई भी सामान 599 रुपये में खरीद लेते हैं तो इसके बाद आप 1 रुपये में एक किलो दाल, 1 किलो चीनी और 1 लीटर सरसों तेल खरीद सकते हैं. Flipkart की इस सेल में एक्सिस बैंक की ओर से भी कैशबैक ऑफर मिल रहा है। 

 

15 फीसदी छूट भी 
यदि आप Flipkart की साईट/एप से खरीदारी करते हैं और एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 15 फीसदी की छूट मिलेगी. इस छूट के लिए आपको कम-से-कम 1,500 रुपये की खरीदारी करनी होगी। 

 

मुकाबले की तैयारी 
फ्लिपकार्ट, अमेजन और बिग बास्केट के साथ ग्रोफर्स ई-कॉमर्स बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए जबरदस्त प्रतियोगिता कर रही हैं. अगर आप आज Flipkart से शॉपिंग करते हैं तो सिर्फ 1 रुपये में 1 किलो अरहर दाल/चीनी और 1 ही रुपये में 1 लीटर सरसों का तेल खरीद सकते हैं. 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन