विज्ञापन
Home » Industry » E-CommerceAnanth Narayanan steps down as Myntra-Jabong CEO

मिंत्रा-जबॉन्ग के सीईओ अनंत नारायणन का इस्तीफा, नगरम संभालेंगे कमान 

फ्लिपकार्ट (Flipkart) के मिंत्रा (Myntra) और जबॉन्ग (Jabong) यूनिट के सीईओ अनंत नारायणन ने इस्तीफा दे दिया है।

Ananth Narayanan steps down as Myntra-Jabong CEO

 

नई दिल्ली. ऑनलाइन शाॅपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) के मिंत्रा (Myntra) और जबॉन्ग (Jabong) यूनिट के सीईओ अनंत नारायणन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अब फ्लिपकार्ट के ही अमर नगरम उनकी जगह लेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नारायणन  की बातचीत वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस प्रोवाइडर कंपनी हाॅटस्टार से चल रही है और उसमें उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। 

 

मिंत्रा ने क्या कहा

मिंत्रा ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने बाहरी अवसरों के चलते कंपनी छोड़ा है। मिंत्रा ने कहा कि नारायणन ने मिंत्रा और जबॉन्ग को फैशन-ई कॉमर्स बाजार में आगे ले जाने के लिए बेहतर काम किया है, अनंत की वजह से कंपनी को अच्छी ग्रोथ मिली।  

 

नगरम को मिली जिम्मेदारी

बता दें कि मिंत्रा और जबॉन्ग वॉलमार्ट इंक के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट की इकाई है। अनंत नारायणन की जगह फ्लिपकार्ट के अमर नगरम को नामित किया गया है। ऐसी अटकलें थी कि कंपनी से बिन्नी बंसल के जाने के बाद उनकी जगह किसी नए के आने पर नारायणन ई-कॉमर्स कंपनी छोड़ देंगे। नए स्ट्रक्चर के बनने के बाद मिंत्रा और जबॉन्ग फ्लिप्कार्ट के अधीन आ गई थीं और अनंत नारायणन कृष्णमूर्ति को रिपोर्टिंग करते थे। 

 

ग्रोथ पर काम करती रहेगी कंपनी

बयान में कहा गया कि पिछले साढ़े तीन साल में नारायणन और उनकी प्रबंधन टीम ने कंपनी के लिए मजबूत नींव तैयार की है। कंपनी के बयान के मुताबिक मिंत्रा और जबॉन्ग फ्लिपकार्ट ग्रुप का अहम हिस्सा रहे हैं। कंपनी आगे भी ग्रोथ स्ट्रैटेजी जारी रखेगी और फ्लिपकार्ट के साथ तालमेल का फायदा उठाएगी। फ्लिपकार्ट से मिंत्रा का कमान संभालने वाले नगरम पिछले सात साल से इस ग्रुप के साथ जुड़े हुए हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन