विज्ञापन
Home » Industry » E-CommerceYou can open online shop in just 50 rupees on shopmatic platform

मात्र 50 रुपए में खोलिए अपनी ऑनलाइन दुकान, एक साल तक बिना खर्च कीजिए कमाई

SME और छोटे कारोबारियों के लिए व्यापार बढ़ाने का सुनहरा मौका

1 of

नई दिल्ली। भारत में ई-कॉमर्स परिदृश्य को बदलने वाली अंतरराष्ट्रीय ई-कॉमर्स कंपनी शॉपमैटिक एसएमई और इच्छुक उद्यमियों के लिए अपना प्लेटफॉर्म केवल 50 रुपए में एक साल के लिए उपलब्ध करा रही है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक अपना ऑनलाइन स्टोर स्थापित कर सकते हैं। ग्राहक ऑनलाइन स्टोर को प्रबंधित करने के लिए शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म की पावर-पैक सुविधाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं और सफल बिक्री करने पर उन्हें केवल 3 फीसद शुल्क का भुगतान करना है। शॉपमैटिक यह स्वीकार करता है कि ई-कॉमर्स से अवसरों का लाभ उठाने के लिएए एसएमई और इच्छुक उद्यमियों के पास ज्यादा निवेश या प्रतिबद्ध शुल्क के बोझ के बिना एक व्यापक प्लेटफार्म का उपयोग करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए और इसलिए उसने इस बेहतरीन पेशकश को लॉन्च किया है।

एक साल में 5 लाख ग्राहक जोड़ने का लक्ष्य
शॉपमैटिक के सह-संस्थापक और सीईओए अनुराग अवुला ने कहा कि शॉपमैटिक ने हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए एक सफल ईकॉमर्स व्यवसाय को सक्षम करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। यह लॉन्च अपने ग्राहकों के प्रति शॉपमैटिक की प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि करता है। उन्होंने कहा कि हम नई क्षमताओं में निवेश करना जारी रखेंगे और अपने ई-कॉमर्स यात्रा में अपने ग्राहकों का समर्थन करेंगे। हमने मूल्य और डिवाइस एक्सेसिबिलिटी की बाधाओं को दूर करके ऑनलाइन बिक्री के इच्छुक लोगों के लिए बाधाओं को समाप्त कर दिया है। देश में स्मार्टफोन की पहुंच का लाभ उठाकर और हमारे मूल्य निर्धारण में सुविधाएं देकर, हम अगले 12 महीनों में 500,000 ग्राहकों को ईकॉमर्स इकोसिस्टम में लाने का इरादा रखते हैं। उन्होंने कहा कि भारत में ई-कॉमर्स के तेजी से बढ़ते क्षेत्र होने के बावजूद सभी एसएमबीए शौकीनों, शिल्पकारों, कारीगरों और व्यवसायों ने काफी ज्यादा निवेश होने की वजह से ई-कॉमर्स मार्ग को नहीं अपनाया है और इसकी वजह यह धारणा भी है कि ई-कॉमर्स व्यवसाय स्थापित करना मुश्किल है। इसके अलावा, व्यवसाय इस बात पर भी अनिश्चित है कि क्या वे वेबसाइट डेवलपर्स या ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म प्रदाताओं को महत्वपूर्ण शुल्क देने के बाद भी सफल होंगे?

मिनटों में बना सकते हैं ई-कॉमर्स स्टोर


अवुला ने कहा कि शॉपमैटिक इस लॉन्च के साथ इन परेशानियों को दूर करता है। शॉपमैटिक के साथ ऑनलाइन जाना अब मुश्किल नहीं है, क्योंकि व्यवसायी शॉपमैटिक ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं या शॉपमैटिक खाते के लिए कंप्यूटर, टैबलेट या अपनी सुविधा अनुसार किसी भी डिवाइस से साइन अप कर सकते हैं और मिनटों में एक ईकॉमर्स स्टोर बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, शॉपमैटिक की मूल्य निर्धारण योजनाएं अब ग्राहकों की सफलता से जुड़ी हैं। व्यापारियों को एक सफल बिक्री पर केवल 3 फीसद लेनदेन शुल्क और 12 महीने के अंत में होस्ट की फीस 50 रुपए देना है। 

अब तक 50 हजार विक्रेताओं की मदद


अवुला ने कहा कि शॉपमैटिक ने उपयोग में आसानए पावर-पैक टूल और कार्यक्षमता प्रदान करके एक संपन्न ऑनलाइन व्यवसाय स्थापित करने में 50,000 से अधिक विक्रेताओं की मदद की है। इस नवीनतम गेम-चेंजिंग पहल के साथ, शॉपमैटिक का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय व्यवसायी को अपनी ई-कॉमर्स क्षमता को अनलॉक करने में सक्षम बनाना है। उन्होंने कहा कि हर सफल लेन-देन पर केवल केवल 3 फीसद लेनदेन शुल्क और 50 रुपए के वार्षिक होस्टिंग शुल्क के साथ ऑनलाइन उद्यमियों के पास ऑनलाइन बेचने के लिए पूरा इकोसिस्टम होगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन