विज्ञापन
Home » Industry » E-Commerceyaantra year end sale 4000 rupees discount on refurbished phones

नए साल पर यंत्रा की बंपर सेल, सभी रीफर्बिश्‍ड स्‍मार्टफोन पर 4000 रु तक की छूट

रिपेयर सेवाएं केवल 49 रु से शुरू

yaantra year end sale 4000 rupees discount on refurbished phones
क्रिसमस और नए साल के मौके पर देश की अग्रणी कंपनी यंत्रा ने आज अपनी साल के अंत की सेल की घोषणा की है। आपको बता दें कि रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन और रिपेयर श्रेणी में यंत्रा भारत की सबसे पड़ी कंपनियों में से एक है। यह सेल 24 दिसंबर से 8 जनवरी तक चलेगी। इस 8 दिवसीय सेल में ग्राहकों को रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन, रिपेयर सेवाओं  आदि का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यह सेल ग्राहकों और रिटेलर्स दोनों के लिए ही है। 

 नई दिल्ली। क्रिसमस और नए साल के मौके पर देश की अग्रणी कंपनी यंत्रा ने आज अपनी साल के अंत की सेल की घोषणा की है। आपको बता दें कि रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन और रिपेयर श्रेणी में यंत्रा भारत की सबसे पड़ी कंपनियों में से एक है। यह सेल 24 दिसंबर से 8 जनवरी तक चलेगी। इस 8 दिवसीय सेल में ग्राहकों को रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन, रिपेयर सेवाओं  आदि का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यह सेल ग्राहकों और रिटेलर्स दोनों के लिए ही है। 

 

सेल की खास बातें

  • सेल में रीफर्बिश्ड वन प्लस 6टी पर 4500 रुपए तक की छूट दी जा रही है।
  • सभी रीफर्बिश्ड फोन पर 4000 रुपए तक की छूट दी जा रही है। 
  • एप्‍पल S3-S4 और सैमसंड गियर 3 के रीफर्बिश्‍ड वियरेबल को आकर्षक कीमतों पर लॉन्‍च किया जा रहा है। 
  • इसके साथ ही ग्राहकों के लिए रिपेयर सुविधाएं मात्र 49 रुपए से शुरू की जा रही है।  क्रिसमस और नए साल पर 30 मिनट की एक्‍सप्रेस रिपेयर सेवा दी जा रही है। 
  •  
  • रीफर्बिश्‍ड स्‍मार्टफोन पर फ्री डोरस्‍टेप सर्विस के साथ 12 महीने की यंत्रा वारंटी।
  •  कंपनी ने सेल के चलते   मोबिक्विक के साथ गठबंधन किया है जिससे मोबिक्विक से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। 
  •  सेल में रिटेलर्स के लिए कैशबैक की योजना बनाई गई है। जिससे रिटेलर्स प्रतिमाह 50 हजार रुपए तक कमा सकते हैं। 

 रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे आगे है कंपनी

आपको बता दें कि यंत्रा एक वेब और ऐप आधारित मोबाइल फोन स्टोर है जो स्मार्टफ़ोन के लिए रिपेयर, रीफ़र्बिशिंग और रीसेलिंग सेवाएं प्रदान करता है। 2013 में दिल्ली में स्थापित, यह कंपनी रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे आगे है। इस अवसर पर बोलते हुए, जयंत झा, को-फाउंडर और सीईओ, यन्त्रा ने कहा, “यन्त्रा के प्रयास हमेशा डिजिटल क्रांति के लिए लोगों को तैयार करने के देश के सामूहिक विजन के अनुरूप होते हैं। यंत्रा में, हम पूरी तरह कठिनाई-मुक्‍त और सुनिश्चित अनुभव के साथ प्रौद्योगिकी को सस्ती और सुलभ बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने सभी ग्राहकों और भागीदारों के लिए इस वर्ष के अंत को उत्सवमय और खास बनाना चाहते हैं।

 

 500 से अधिक भारतीय कस्‍बों और शहरों में पहुंचा यंत्रा

मौजूदा प्रस्तावों के साथ, हम बिक्री बढ़ाकर और नए ग्राहकों को जोड़कर  बाजार के एक नेतृत्‍वकर्ता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहते हैं। ” 300% से अधिक की वर्ष-दर-वर्ष वृद्धि के साथ, यंत्रा ने अपनी क्षमताओं को बढ़ाने के साथ-साथ एक मजबूत रिटेल नेटवर्क के माध्यम से पूरे भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। वर्तमान में यंत्रा के पास 6 शहरों में निजी स्वामित्व वाले केंद्र, 6 लाख से अधिक ग्राहक और 14000 से अधिक पिन कोड क्षेत्रों में फैला एक डिलीवरी नेटवर्क उपलब्‍ध है। 500 से अधिक भारतीय कस्‍बों और शहरों में पहुंच के साथ, यंत्रा के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म में 35,000 से अधिक रिटेल भागीदारों का एक पंजीकृत नेटवर्क है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन