विज्ञापन
Home » Industry » E-CommerceWill provide customers with a modern experience

आधुनिक ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को अपग्रेड करने के लिए रोबोसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज़ के साथ डिजिटल मॉल ऑफ एशिया ने साझेदारी की

ग्राहकों को आधुनिक अनुभव प्रदान करेगी

Will provide customers with a modern experience

डिजिटल मॉल ऑफ एशिया (डीएमए), एक प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो वैश्विक रिटेल मार्केट को डिजिटल रूप से बदलकर इसे सुदृढ़ करता है, इसने अपने शीर्ष विकास और रखरखाव पोर्टफोलियो के लिए रोबोसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज़ के साथ साझेदारी की है,जिसका उद्देश्य एक संवर्धित उपयोगकर्ता अनुभव के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआर) जैसी उभरती तकनीक को शामिल करना है।

नई दिल्ली। डिजिटल मॉल ऑफ एशिया (डीएमए), एक प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो वैश्विक रिटेल मार्केट को डिजिटल रूप से बदलकर इसे सुदृढ़ करता हैइसने अपने शीर्ष विकास और रखरखाव पोर्टफोलियो के लिए रोबोसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज़ के साथ साझेदारी की है,जिसका उद्देश्य एक संवर्धित उपयोगकर्ता अनुभव के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआर) जैसी उभरती तकनीक को शामिल करना है। यह साझेदारी वर्तमान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और उनके संचालन मेंविश्व स्तर पर विविधीकरण के लिए एक प्रमुख योगदानकर्ता साबित होगीजो इसके ग्राहकों को आधुनिक अनुभव प्रदान करेगी।

ऑनलाइन शॉपिंग और ऑफ़लाइन रिटेलदोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ के संयोजन की अपनी खोजी अवधारणा के हिस्से के रूप मेंरोबोसॉफ्ट के सहयोग से - डीएमए का लक्ष्य एक व्यक्ति के शॉपिंग-ऐट-मॉल अनुभव को फिर से बनाना है। इस पहल की अभिनव प्रकृति “वर्चुअल ट्रायल रूम” का रूप ले लेगीजहां ग्राहक किसी मॉल या शॉपिंग सेंटर के किसी अन्य ऑफ़लाइन स्थान की तरह ही उत्पादों को आजमाने ब्राउज़ करने में सक्षम होंगे।

साझेदारी के बारे में बोलते हुएश्री ऋषभ मेहराप्रबंध निदेशक और सीईओ - डिजिटल मॉल ऑफ एशियाने कहा, “हमारी पहल का मूल दुनिया भर में लाखों उपयोगकर्ताओं को एक मौलिक और समान रूप से निर्बाध डिजिटल खरीददारी का अनुभव प्रदान करना है। इसी कारण से हमें रोबोसॉफ्ट के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है जिसकी मदद से हम अपने उच्च तकनीक वाले वर्चुअल मॉल पर एंड-यूज़र की खरीददारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करते हुएआगे बढ़ते रहने का लक्ष्य रखते हैं।”

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन