बिज़नेस न्यूज़ » Industry » E-CommercePaytm लाया 'माई पेमेंट्स' फीचर, वॉलेट में पैसे एड किए बिना होगा बैंक टू बैंक ट्रांसफर

Paytm लाया 'माई पेमेंट्स' फीचर, वॉलेट में पैसे एड किए बिना होगा बैंक टू बैंक ट्रांसफर

Paytm ने अपने ऐप पर एक नया फीचर 'माई पेमेंट्स' एड किया है।

Paytm wallet launches my payments feature

नई दिल्‍ली. Paytm ने अपने ऐप पर एक नया फीचर 'माई पेमेंट्स' एड किया है। इस फीचर की मदद से Paytm कस्‍टमर अब डायरेक्‍ट बैंक अकाउंट से दूसरे बैंक अकाउंट में पेमेंट कर सकेंगे। उन्‍हें अकाउंट से वॉलेट में पैसे एड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

 

Paytm की ओर से जारी बयान के मुताबिक, माई पेमेंट्स फीचर के जरिए Paytm कस्‍टमर समय-समय पर किए जाने वाले भुगतान, हाई वॉल्‍यूम पेमेंट और अन्‍य मासिक खर्चों के लिए तुरंत पेमेंट कर सकेंगे। इस नए फीचर से Paytm को ऐप पर बैंक ट्रांसफर लेन-देन बढ़ने का विश्वास है। Paytm के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट दीपक अब्बोट ने कहा कि हमारे ग्राहकों को घर के किराए के लिए , नौकरों/ड्राइवर के वेतन, दूध या समाचार पत्र विक्रेता को समय-समय पर भुगतान करना होता है। हमने अब 'माई पेमेंट्स' जरिए इन पेमेंट्स को सरल बना दिया है। 

 

 

 

कोर बिजनेस में 5000 करोड़ रुपए निवेश करेगी वन 97

Paytm की पेरेंट कंपनी वन 97 अपने कोर बिजनेस में 5000 करोड़ रुपए निवेश करने की योजना बना रही है। साथ ही कंपनी इस साल Paytm पर ट्रांजैक्‍शंस की संख्या 100 करोड़ से बढ़ कर 200 करोड़ तक होने की उम्मीद कर रही है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट