विज्ञापन
Home » Industry » E-CommercePaytm Mall plans to hire 300 people in next few months

Paytm में नौकरी करने का सुनहरा मौका, अगले महीने से होगी भर्ती

कंपनी बिजनेस की अलग-अलग पोजी‍शन और रोल्‍स के लिए प्रोफेशनल्‍स हायर करेगी

Paytm Mall plans to hire 300 people in next few months

Paytm Mall plans to hire 300 people in next few months अगर आप भी लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल आने वाले कुछ महीनों में 300 लोगों को जॉब देगा। पेटीएम मॉल देश में तेजी से बढ़ रही ऑफलाइन और ऑनलाइन कंपनी है। पिछले 6 महीने में पेटीएम का O2O (ऑनलाइन टू ऑफलाइन) बिजनेस 200 फीसदी से अधिक की वद्धि दर से बढ़ रहा है।

नई दिल्ली। अगर आप भी लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल आने वाले कुछ महीनों में 300 लोगों को जॉब देगा। पेटीएम मॉल देश में तेजी से बढ़ रही ऑफलाइन और ऑनलाइन कंपनी है। पिछले 6 महीने में पेटीएम का O2O (ऑनलाइन टू ऑफलाइन) बिजनेस 200 फीसदी से अधिक की वद्धि दर से बढ़ रहा है।

हमें ओ2ओ कारोबार में मजबूत वृद्धि की संभावना है- श्रीनिवास मोथे


पेटीएम मॉल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीनिवास मोथे ने कहा, ‘हमें ओ2ओ कारोबार में मजबूत वृद्धि की संभावना है। इस वृद्धि को बरकरार रखने के लिए हमने अपने कुछ कर्मचारी समूहों को पुनगर्ठित किया है और 200 से अधिक लोगों को अपने कारोबार से जोड़ा है।'

पेटीएम मॉल को अलीबाबा की तरफ से मिल चुका है फंड


उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में उनकी योजना 300 और लोगों को नौकरी देने की है। यह कारोबार, प्रौद्योगिकी और उत्पाद श्रेणी में होगी। बिजनेस को बढ़ाने के लिए पेटीएम मॉल 1000 से ज्यादा लोगों को वन97 कम्युनिकेशंस से ई-कॉमर्स विंग में ला चुकी है। पेटीएम मॉल को अलीबाबा की तरफ से फंड भी मिला है। हाल ही  में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में नौकरी करने के लिए बेस्ट कंपनी में पेटीएम चौथे स्थान पर है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन