Home » Industry » AutoNissan Cashback Offer

Nissan Cashback Offer: फेस्टिव सीजन पर 'Nissan' अपनी गाड़ियों पर दे रहा है ग्राहकों को 4 करोड़ रु तक का कैशबैक

निसान मोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आगामी दिनों में शुरू होने वाले फेस्टिव सीजन के चलते अपनी गाड़ियों पर ऑफर की जानका

Nissan Cashback Offer

नई दिल्ली। निसान मोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आगामी दिनों में शुरू होने वाले फेस्टिव सीजन के चलते अपनी गाड़ियों पर ऑफर की जानकारी दी है। इन ऑफर के तहत ग्राहकों को निसान या Datsun गाड़ी खरीदने पर 50 हजार रुपए तक का फायदा मिलेगा, साथ ही कंपनी ने 4 करोड़ रुपए तक के कैशबैक की भी घोषणा की है। यह ऑफर केवल 9 अक्टूबर तक ही मान्य रहेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहक एक्सचेंज बोनस और सभी निसान कारों पर 1 रुपए में इंश्योरेंस और सोने के सिक्के जीतने का भी मौका पा सकते हैं। 

52 हजार रुपए तक बेनिफिट्स

उसी तरह, Datsun ने भी फेस्टिव सीजन को देखते हुए 52,000 रुपए के बेनिफिट्स और GO , GO+ और redi-GO पर 15,000 रुपए तक के एक्सचेंज बोनस की घोषणा की है। निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हरदीप सिंह ब्रार ने कहा, इन ऑफर के चलते हमारा मकसद ग्राहकों की खुशी है और हम उन्हें गाड़ी खरीदते समय एक यादगार मौका देना चाहते हैं।

 

बिगेस्ट दिवाली कार्निवल

निसान की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इंश्योरेंस और एक्सचेंज बोनस के अलावा कॉर्पोरेट एक्सक्लूसिव ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर इन सभी ऑफर्स को जोड़ दिया जाए तो ग्राहक Terrano SUV पर 50 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसी तरह Sunny पर भी 30 हजार रुपये तक की बचत का लाभ उठाया जा सकता है। निसान ने अपने फेस्टिव सीजन के ऑफर को 'बिगेस्ट दिवाली कार्निवल' नाम दिया है। इन ऑफर्स में निसान फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज बोनस आदि दे रही है।

 

यह भी पढ़ें, आमिर खान बने Datsun India के ब्रांड एंबेसडर

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट