Home » Industry » E-Commerceमिल्‍क बास्‍केट को चाहिए 2000 कर्मचारीmilkbasket to hire 2000

मिल्‍क बास्‍केट को चाहिए 2000 कर्मचारी, गुडगांव के लिए होगी हायरिंग

मौजूदा समय में करीब 35 हजार परिवारों तक इसकी रोजाना की रीच है।

1 of

नई दिल्‍ली। ई कॉमर्स सेक्‍टर में जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। देश की पहली माइक्रो डिलिवरी प्‍लेटफॉर्म कंपनी मिल्‍कबास्‍केट ने करीब 2000 कर्मचारियों की भर्ती का ऐलान किया है। कंपनी के फाउंडर और सीईओ आनंत गोयल के मुताबिक, कंपनी अगले 12 से 18 महीने में यह भर्ती करेगी। मिल्‍क बास्‍केट की शुरुआत 2015 में गुडगांव में की गई थी। मौजूदा समय में करीब 35 हजार परिवारों तक इसकी रोजाना की रीच है।

गोयल के मुताबिक, कंपनी को उम्‍मीद है कि वह 2022 तक रोजाना करीब 10 लाख लोगों को अपनी सर्विस देनी शुरू कर देगी। हम अपनी टीम को मजबूत कर रहे हैं। अगले साल तक  गुडगांव में हमारी पहुंच करीब 50 हजार परिवारों तक हो जाएगी और इसके लिए करीब 2 हजार एस्‍क्‍ट्रा कर्मचारियों की जरूरत होगी। हम करीब 1500 फुल टाइम और 500 पार्टटाइम कर्मचारियों की भर्ती करेंगे।   

 

गोयल के मुताबिक, कंपनी पार्ट टाइम कर्मचारियों के तौर पर स्‍टूडेंट्स और माइक्रोआन्‍त्रपेन्‍योर्स की मौका देना चाहती है। गोयल के मुताबिक, इसका यूज गुडगांव में  डेली की मॉर्निंग डिलीवरी के लिए किया जाएगा।  हाल में कंपनी ने करीब 30 लाख डॉलर की फंडिंग जमा की है। कंपनी को यह फंडिंग यूनीलिवर वेंचर्स, ब्‍लम वेंचर्स और लिनोवो कैपिटल से हासिल हुई है। इससे पहले उसने 10 लाख डॉलर की फंडिंग पहले चरण में जुटाई थी। कंपनी ने यह फंड चाइनीज और देसी वेंचर कैपिटल फर्म्‍स से हासिल की थी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट