बिज़नेस न्यूज़ » Industry » E-Commerceकल से शुरू होगी स्‍नैपडील डील्‍स ऑफ इंडिया सेल, 1 लाख से ज्‍यादा प्रोडक्‍ट्स पर मिलेगी 80% तक छूट

कल से शुरू होगी स्‍नैपडील डील्‍स ऑफ इंडिया सेल, 1 लाख से ज्‍यादा प्रोडक्‍ट्स पर मिलेगी 80% तक छूट

15 अगस्‍त 2018 तक चलेगी सेल...

1 of

नई दिल्‍ली. ई-कॉमर्स साइट स्‍नैपडील स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर डील्‍स ऑफ इंडिया सेल शुरू करने जा रही है। यह सेल 10 अगस्‍त से शुरू होकर 15 अगस्‍त 2018 तक चलेगी। सेल के तहत स्‍नैपडील पर 20 कैटेगरी के अंतर्गत 1 लाख से भी ज्‍यादा प्रोडक्‍ट्स पर 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट दिया जाएगा।  

 

स्‍नैपडील द्वारा जारी बयान के मुताबिक, कंपनी की योजना डील्‍स ऑफ इंडिया सेल में कस्‍टमर्स को फैशन, स्‍वीट्स आर्टिफैक्‍ट्स, होम डेकोर, फिटनेस प्रोडक्‍ट आदि पर आकर्षक छूट देने की है। इन प्रोडक्‍ट्स के अलावा स्‍नैपडील स्‍मार्टफोन, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रोनिक्‍स, लार्ज अप्‍लायंसेज, स्‍पोर्ट्स व फिटनेस इक्विपमेंट्स आदि पर भी एक लिमिटेड पीरियड के लिए ऑफर देगी।  

 

भारतीय ब्रांड्स को करेगी प्रमोट

डील्‍स ऑफ इंडिया सेल खादी, मुफ्ती, इंटेक्‍स, ब्‍लू स्‍टोन, सफारी, एशियन पेंट्स, प्रे‍स्‍टीज, वाडी आदि जैसे भारतीय ब्रांडों को प्रोत्‍साहन देगी। स्‍नैपडील के प्रवक्‍ता के मुताबिक, इस सेल के जरिए स्‍नैपडील आकर्षक कीमतों पर प्रोडक्‍ट्स की विस्‍तृत रेंज उपलब्‍ध कराएगी ताकि ग्राहकों को बेस्‍ट शॉपिंग एक्‍सीपीरियंस मिलता रहे।   

 

कैशबैक और अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट भी

डील्‍स ऑफ इंडिया सेल में ग्राहकों को 80 फीसदी तक डिस्‍काउंट के साथ कैशबैक भी ऑफर किया जाएगा। इंडसइंड बैंक कार्ड पर 20 फीसदी का अतिरिक्‍त कैश‍बैक और एसबीआई डेबिट कार्ड व एचडीएफसी बैंक का कार्ड इस्‍तेमाल करने वालों को 10 फीसदी इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट मिलेगा। सेल के तहत स्‍नैपडील सभी मौजूदा ऑफर्स पर 50 रुपए का और अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट पाने का भी मौका देगी। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को SAVE50 प्रोमो कोड अप्‍लाई करना होगा। सेल में आगामी फेस्टिव सीजन को भी ध्‍यान में रखा गया है। स्‍नैपडील इस सेल में किचनवेयर और होम फर्निशिंग प्रोडक्‍ट्स की विस्‍तृत रेंज भी उपलब्‍ध कराएगी।

 

आगे पढ़ें- किन प्रोडक्‍ट्स पर कितनी छूट 

एथनिक वियर

- ट्रेडिशनल सिल्‍क साड़ी- 399 रुपए से शुरू
- कुर्ती और ड्रेस मैटेरियल्‍स- 80 फीसदी तक की छूट
- डिजायनर एथनिक फुटवियर- 270 से 699 रु. के बीच
- लंहगा- 82 फीसदी तक छूट

 

हैंडीक्राफ्ट आइटम्‍स

- पीतल आइटम्‍स- 60 फीसदी तक छूट
- मार्बल शोपीस- 199 रु. से शुरू
- एल्‍युमीनियम केटल्‍स- 99 रुपए से शुरू 

 

आगे पढ़ें- बाकी प्रोडक्‍ट्स 

फैशन

- मेन्‍स व वुमन्‍स वॉचेज पर 20 से 80 फीसदी छूट 
- मेन्‍स कैजुअल एंड फॉर्मल शर्ट्स, जीन्‍स पर 40-70 फीसदी छूट 
- वुमन्‍स फुटवियर, हैंडबैग्‍स पर 50 फीसदी छूट

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट