विज्ञापन
Home » Industry » E-CommerceFlipkart has launched Fabtag

फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया फैबटैग, फैशन प्रोडक्ट की क्वालिटी को सुधारने के लिए शुरू किया प्रोग्राम

क्या आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करना इसलिए पसंद नहीं करते क्योंकि फोटोग्राफ में दिखाया कुछ जाता है और आता कुछ और है?

Flipkart has launched Fabtag
क्या आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करना इसलिए पसंद नहीं करते क्योंकि फोटोग्राफ में दिखाया कुछ जाता है और आता कुछ और है। फ्लिपकार्ट ने कस्टमर की इसी परेशानी को देखते हुए फैबटैग लॉन्च किया है। फ्लिपकार्ट ने क्वालिटी एश्योरेंस मुहिम चलाई है जिसके तहत छोटे और अनब्रांडेड सेलर्स को फैबटैग दिया जाएगा।

नई दिल्ली। क्या आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करना इसलिए पसंद नहीं करते क्योंकि फोटोग्राफ में दिखाया कुछ जाता है और आता कुछ और है। फ्लिपकार्ट ने कस्टमर की इसी परेशानी को देखते हुए फैबटैग लॉन्च किया है। फ्लिपकार्ट ने क्वालिटी एश्योरेंस मुहिम चलाई है जिसके तहत छोटे और अनब्रांडेड सेलर्स को फैबटैग दिया जाएगा।

 

क्या है फैबटैग

 

फ्लिपकार्ट ने क्वालिटी एश्योरेंस ब्रांड के तौर पर फैबटैग लॉन्च किया है। फैबटैग एक तरह का प्रोग्राम है जिसे फ्लिपकार्ट ने अनब्रांडेड सेलर्स की क्वालिटी को बेहतर करने के लिए शुरू किया है। यानी उनके फैशन प्रोडक्ट जैसे सूट, साड़ी, ड्रेस, टीशर्ट आदि को फ्लिपकार्ट की टीम जाचेंगी। वह उनके हर एक प्रोडक्ट को चेक करेगी कि वह बताई जानकारी के मुताबिक है। जिन प्रोडक्ट की जानकारी सही होगी उन्हें फैबटैग का टैग दिया जाएगा। इसका मतलब होगा कि इस सेलर्स के प्रोडक्ट को फ्लिपकार्ट की टीम ने जांचा है और ये क्वालिटी प्रोडक्ट है।

 

फेस्टिवल से पहले शुरू किया प्रोग्राम

 

फ्लिपकार्ट ने यह प्रोग्राम फेस्टिवल से पहले शुरू कर दिया है। इस प्रोग्राम में करीब 50 सेलर्स ने हिस्सा लिया है जिसमें 6,000 से अधिक प्रोडक्ट्स की जांच की गई।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन