Home » Industry » E-Commercebuy and sell gold on MobiKwik app

1 रुपए का भी खरीद सकते हैं सोना, मोबिक्विक ने लॉन्च किया डिजिटल गोल्ड

मोबिक्विक ने अपने ऐप पर डिजिटल गोल्ड लॉन्च किया

buy and sell gold on MobiKwik app

नई दिल्ली। मोबिक्विक ने अपने ऐप पर डिजिटल गोल्ड खरीदने और बेचने की सर्विस लॉन्च की है। मोबाइल वैलेट सर्विस देने वाले प्लेटफॉर्म मोबिक्विक की नई सर्विस के जरिए कस्टमर डिजिटली 24 कैरेट गोल्ड खरीद और बेच सकते हैं। इस फीचर के जरिए यूजर्स 1 रुपए का गोल्ड भी खरीद सकते हैं। अब उन्हें हजार रुपए इकट्‌ठा होने का इंतजार नहीं करना होगा। मोबिक्विक का दावा है कि दिवाली से पहले वह इसमें नए फीचर्स जोड़ेगी।

गोल्ड की बनाई अलग केटेगरी

इस फेस्टिव सीजन में मोबिक्विक ने डिजिटल प्लेटफॉर्म सेफ गोल्ड के साथ टाईअप किया है। मोबिक्विक ने अपने ऐप पर एक अलग केटेगरी गोल्ड बनाई है। इस पर किसी भी अमाउंट का गोल्ड यूजर्स खरीद और बेच पाएंगे। यहां यूजर्स गोल्ड खरीदने के 24 घंटे बाद गोल्ड बेच सकते हैं। गोल्ड खरीदने के बाद वह यूजर्स के मोबिक्विक गोल्ड अकाउंट में एड हो जाएगा। गोल्ड बेचने पर कस्टमर के पास ऑप्शन होगा कि पेमेंट मोबिक्विक वॉलेट में ले या या बैंक अकाउंट में। ये पेमेंट बैंक अकाउंट में यूपीआई के जरिए ट्रांसफर होगी। कस्टमर मोबिक्विक ऐप पर गोल्ड का प्राइस ट्रेंड देख सकते हैं।

1 रुपए का भी खरीद पाएंगे गोल्ड

मोबिक्विक की को फाउंडर उपासना ताकु ने कहा कि फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है, ऐेसे में ये गोल्ड केटेगरी लॉन्च करने का अच्छा समय था। मोबिक्विक ने शुरुआती 15 दिन में 7 किलोग्राम गोल्ड बेच दिया है। मोबिक्विक ने फाइनेंशि‍यल ईयर 2019-20 में एक टन गोल्ड बेचने का टारगेट रखा है। इस पर यूजर्स एक रुपए का भी खरीद सकते हैं।

 

 

 


 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट