Home » Industry » E-Commerceparlor & Mehandi service at your doorstep in Rs 200

रक्षाबंधन के लिए चाहिए 200 रुपए में पार्लर और मेहंदी सर्विस, तो इन 4 ऐप की ले सकते हैं मदद

क्या आप भी रक्षाबंधन से एक रात पहले मेहंदी वाले को या पार्लर सर्विस अपने एरिया में ढूंढती रहती हैं...

1 of

नई दिल्ली। क्या आप भी रक्षाबंधन से एक रात पहले मेहंदी वाले को या पार्लर सर्विस अपने एरिया में ढूंढती रहती हैं। बहुत मेहनत के बाद मेंहदी वाला मिलता है लेकिन उसके पास पहले ही लंबी लाइन है और पैसे भी वह मुंह खोलकर मांगता है। रक्षाबंधन से दो दिन पहले आप इसलिए पार्लर सर्विस नहीं ले पाती क्योंकि ब्यूटी पार्लर में भीड़ होती है। तो यहां आप ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसके जरिए घर बैठे हाथों और पैरों में मेंहदी लगवा सकते हैं और पार्लर सर्विस ले सकते हैं। ये ऐप आपकी मदद करेंगे जिसके जरिए आप मेहंदा आर्टिस्ट और पॉर्लर की सर्विस घर में ले सकते हैं।

 

ये ऐप करेंगे आपकी मदद

 

अरबन क्लैप (www.urbanclap.com)

अरबन क्लैप अब मेहंदी आर्टिस्ट और पॉर्लर सर्विस के लिए भी बुकिंग कर सकते हैं। अरबन क्लैप आपसे मेहंदी और पॉर्लर की सर्विस का दिन और समय पूछेगा। उसके उसके बाद आप बुकिंग करके अपने घर एड्रेस, डेट और टाइम तय कर सकते हैं। यहां मेहंदी और पार्लर की सर्विस का चार्ज 200 रुपए से शुरू है। ये खर्च आपकी सर्विस की संख्या के मुताबिक 2,500 रुपए तक हो सकत है।

आगे पढ़ें - अन्य ऐप के बारे में..

जस्ट डायल डॉट कॉम (www.justdial.com)

जस्ट डायल डॉट कॉम ऐप पर आपको मेहंदी आर्टिस्ट और होम पॉर्लर सर्विस के नंबर मिल जाएंगे। आप इन्हें कॉल करके बुक कर सकते हैं। मेहंदी आर्टिस्ट और पॉर्लर सर्विस को फोन करके बारगेन करना न भूले। आप इनकी सर्विस लेने से पहले स्टार रेटिंग और रिव्यू पढ़ना न भूलें इससे आपको अपने लिए सर्विस लेने वाले के बारे में पहले से जानकारी मिल जाएगी। यहां सर्विस प्राइस के लिए आपको बारगेन करना पड़ेगा।

हाउसजॉय (www.housejoy.com)

हाउसजॉय डॉट कॉम से आप घर बैठे ही मेहंदी, स्पा, हेयर कट, वैक्सिंग, फेशियल जैसी पॉर्लर सर्विस ले सकते हैं। ये साड़ी बांधने से लेकर लहंगे का दुपट्टा भी सेट करते हैं। हाउसजॉय पर पॉर्लर और मेंहदी सर्विस बुक कर सकते हैं। ये ऐप आपकी हर तरीके से मदद करता हैं ताकि आपका काम बिना परेशानी के हो सके। इनकी सर्विस 400 रुपए से शुरू है।

 

आगे पढ़ें - अन्य ऐप के बारे में..

येस मैडेम डॉट कॉम www.yesmadam.com

 

येस मैडेम डॉट कॉम से आप घर बैठे ही स्पा, हेयर कट, वैक्सिंग, फेशियल जैसी पॉर्लर सर्विस ले सकते हैं। ये मेकअप से लेकर साड़ी बांधने से लेकर लहंगे का दुपट्टा भी सेट करते हैं। येस मैडेम डॉट कॉम पर घर के लिए पॉर्लर सर्विस बुक कर सकते हैं। ये ऐप आपकी हर तरीके से मदद करता हैं ताकि आपका पार्लर का काम हो सके। ये बजट सर्विस से लेकर लग्जरी टाइप की सर्विस भी देता है। इनकी सर्विस 450 रुपए से 3,500 रुपए तक है।


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss