Home » Industry » E-CommerceWin Cash Rs 9000 rupee

Google Duo ऐप से कर सकते हैं 9 हजार रु की कमाई, जोड़ने होंगे नए यूजर्स

पैसा Google Pay से जाएगा सीधे बैंक खाते में

1 of

नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े सर्च इंजन Google की ओर से कमाई करने का मौका दिया गया है। दरअसल गूगल अपने वीडियो कॉलिंग ऐप Duo का इस्तेमाल बढ़ाने की जुगत में है। इसके लिए गूगल ने एक रिवार्ड प्रोग्राम लॉन्च किया है। जिससे 9000 रुपए तक की कमाई की जा सकती है। Google Support के मुताबिक इसके लिए Duo यूजर को नए यूज़र्स को जोड़ना होगा। अगर आपकी ओर से भेजे गए इनविटेशन को एक्सेप्ट कर लिया जाता है, तो आपको कैश रिवार्ड मिलेगा, जो कि Google Pay के जरिए सीधे आपके खाते में पहुंच जाएगा। 

 

नए यूजर को जोड़ने पर मिलेगा रिवार्ड 
भारतीय फोन नंबर और भारतीय बैंक में अकाउंट होने पर ऐप से पहली कॉल पर कैश रिवॉर्ड हासिल किया जा सकता है। साथ ही गूगल Duo का इनवाइट भेजकर भी कैश रिवॉर्ड पाया जा सकता है। अगर यूजर पहले से गूगल Duo का इस्तेमाल करता है, तो रिवार्ड नहीं मिलेगा। मतलब यूजर नया होना चाहिए। अगर नए यूजर ने आपका इनवाइट स्वीकर लिया, तो दोनों को कैश रिवॉर्ड मिलेगा। वहीं, जब नया यूज़र अपना अकाउंट एक्टिवेट करेगा तो उसे और आपको 1,000 तक के रिवॉर्ड का एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। 
 

आगे पढ़ें- कैश रिवार्ड पाने के लिए क्या करना होगा

कैश रिवार्ड पाने के लिए क्या करना होगा
अगर आपर Duo के नए यूज़र है, तो यूनीक इनवाइट लिंक भेजने के लिए Duo ऐप में Invite friends में जाकर Share invite लिंक पर क्लिक करना होगा। इनवाइटेड व्यक्ति के ऐप पर रजिस्टर करने के बाद रिवॉर्ड से जुड़ा एक ईमेल लिंक भेजने वाले यूज़र को मिलेगा। इसे टैप करें और Redeem rewards पर क्लिक करें। इसके बाद कैश सीधे आपके लिंक्ड बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा। 

 

आगे पढ़ें-कितना मिलेगा रिवार्ड

 

कितना मिलेगा रिवार्ड
इसमें यूज़र अधिकतम 30 रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं और हर स्क्रैच कार्ड की लिमिट 1,000 रुपये है। रिवॉर्ड्स सिर्फ एंड्रॉयड यूज़र्स को ही मिलेगा।साथ ही इस कैश रिवॉर्ड्स का फायदा उठाने के लिए आपके फोन में गूगल पे होना चाहिए। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट