विज्ञापन
Home » Industry » E-CommerceFlipkart tv days sale starts from today

TV खरीदने का सुनहरा मौका, 10 हजार रुपए तक की छूट दे रही हैं ब्रांडेड कंपनियां

डेबिट-क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर मिलेगा ज्यादा फायदा

Flipkart tv days sale starts from today

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने वेलेंटाइन डे पर अपनी Flipkart TV Days सेल का आयोजन किया है। यह सेल 14 फरवरी 2019 से 17 फरवरी 2019 तक चलेगी। सेल के चलते की टेलीविजन ब्रांड्स पर लोगों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 10 पर्सेंट तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 

 

टीवी के इस ब्रांड्स पर मिल रही है भारी छूट-

 

Mi LED Smart TV 4X Pro- 55 इंच के टीवी की कीमत 49,999 रुपए है जिसपर सेल में 10 हजार रुपए तक की छूट दी जा रही है जिससे यह टीवी 39,999 रुपए का मिल रहा है। इसके अलावा एक्सिस बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। 10 हजार रुपए की छूट के साथ लोगों को  Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। वहीं लोगों को 1 महीने का  हंगामा प्ले और ZEE5 का फ्री सबस्क्रिप्शन भी दिया जाएगा। साथ ही, ALTBalaji के वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर 20 फीसद का ऑफ दिय जा रहा है। इस सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

 

VU PLAY- VU PLAY के 43 इंच के एलईडी टीवी की कीमत 27 हजार रुपए है जिसे सेल में 17,499 रुपए में बेचा जा रहा है। इसके साथ ही यदि ग्राहक पुराना टीवी एक्सचेंज करता है तो उसे 8 हजार रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा  एक्सिस बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

 

Micromax - के 32 इंच एचडी रेडी एलईडी टीवी पर 49 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस टीवी की कीमत 19,999 रुपए है लेकिन सेल में इसे 9,999 रुपए में बेचा जा रहा है। पुराना टीवी एक्सचेंज करने पर यूजर्स को 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जाएगा।

 

LG Smart-  43 इंच फुल एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी को 49,490 रुपये के बजाय 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 8,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीं, एक्सिस बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss