Home » Industry » E-CommerceFlipkart Big Diwali Sale: flipkart big diwali sale starts november 1

Flipkart Big Diwali Sale: मात्र 429 रुपए में मिलेगा स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट 1 नवंबर से ग्राहकों के लिए बिग दिवाली सेल शुरू करने जा रहा है। यह सेल 5 नवंबर तक चलेगी।

1 of

 नई दिल्ली, फ्लिपकार्ट 1 नवंबर से ग्राहकों के लिए बिग दिवाली सेल शुरू करने जा रहा है। यह सेल 5 नवंबर तक चलेगी। बिग बिलियन डेज सेल की ही तरह इसमें भी ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे। फेस्टिव सीजन मके चलते फ्लिपकार्ट का फोकस स्मार्टफोन और मोबाइल डिवाइसेस पर है। बिग दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन से लेकर घरेलू सामान और बाकी प्रोडक्ट्स पर फ्लिपकार्ट 80 पर्सेंट तक की छूट देगा। फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन्स के अलावा पॉप्युलर, बजट व फीचर फोन्स पर भी आकर्षक ऑफर हैं। आइए जानते हैं कि इस सेल में क्या खास चीजें होंगी।

 

1. यूं तो फ्लिपकार्ट की यह सेल 1 नवंबर से शुरू हो रही है लेकिन फ्लिपकार्ट मेंबर्स के लिए यह सेल कुछ घंटे पहले शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स 31 अक्टूबर को रात 9 बजे से फ्लिपकार्ट की सेल का फायदा उठा सकते हैं। 

 

2. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने SBI के साथ पार्टनरशिप की है जिसके चलते शॉपिंग के वक्त SBI का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कुछ एडिशनल डिस्काउंट मिलेंगे। 

आगे पढ़ें,

3. स्मार्टफोन्स में जबरदस्त ऑफर के साथ -साथ फ्लिपकार्ट डिस्काउंट पर कंपलीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी दे रहा है। यह एक प्रकार का मोबाइल इंश्योरेंस होता है। इस प्लान में एक्सिडेंटल स्क्रीन डैमेज , वॉटर  डैमेजऔर 'हार्डवेयर या फिर सॉफ्टवेयर संबंधित समस्या' पहले से ही शामिल थी। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को ब्रांडेड और ऑथराइज्ड स्टोर पर फोन रिपेयर करने की भी सुविधा दे रहा है। ग्राहकों को इन सभी के लिए मात्र 99 रुपए देने होंगे। 

 

4. बिग दिवाली सेल के चलते फ्लिपकार्ट इस बार ग्राहकों को 90 प्रतिशत तक की बायबैक वैल्यू दे रहा है। इसके अलावा साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिल रही है। 

आगे पढ़ें,

5. सेल में इस बार बजट और प्रीमीयर स्मार्टफोन्स भी उपलब्ध होंगे। सेल में ग्राहकों को 429 रुपये से लेकर 25 हजार रुपये तक में मोबाइल फोन्स आराम से मिल जाएंगे। समार्टफोन्स के अलावा अन्य प्रोडक्ट्स पर भी ग्राहकों को 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में हर घंटे एक नई डील खुलेंगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट