Home » Industry » E-Commercefew smartphone apps to celebrate diwali

मोबाइल में डाउनलोड करें ये 4 ऐप, स्मार्ट हो जाएगी आपकी दिवाली

पुराने फोन से भी यादगार बना सकते हैं दिवाली

few smartphone apps to celebrate diwali

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में फ्लिपकार्ट,अमेजन जैसी कंपनियां स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर्स दे रही हैं।  हालांकि आपको अगर नए स्मार्टफोन की जरूरत नहीं है, तो आप पुराने फोन से भी दिवाली को यादगार बना सकते हैं। इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन में कुछ ऐप डाउनलोड करने होंगे।

 

DIWALI SMS: सभी त्योहारों पर रिश्तेदार और दोस्त एक-दूसरे को SMS भेजते हैं। ऐसे में कुछ नया ना होने के चलते बहुत से लोग एक ही मैसेज को सभी जगह भेज देते हैं। लेकिन इस ऐप में आपको दिवाली के सभी लेटेस्ट मैसेज दिखेंगे जिन्हें आप अपने खास लोगों को भेज सकते हैं। साथ ही इस ऐप में मैसेज के अलावा ग्रीटिंग कार्ड्स भी हैं। आप लोगों को दिवाली से जुड़े ग्रीटिंग कार्ड भी भेज सकते हैं।  

 

DIWALI RECIPE: दिवाली में घरों पर बहुत सी खाने की चीजें बनती हैं। त्योहार के चलते घर में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में अगर आप बार-बार एक ही तरह की डिश बनाकर बोर हो चुके हैं तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस ऐप के जरिए आप दिवाली पर अलग-अलग तरह की रेसिपी बना सकते हैं। इस ऐप में बहुत-सी रेसिपी और उन्हें बनाने की विधि दी हुई है। 

 

DIWALI DIYA : इस ऐप को इंस्टॉल करके आप अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन पर स्टाइलिश दिया लगा सकते हैं। ऐप में 10 तरह के दिए मौजूद हैं। इस ऐप में माता लक्ष्मी की आरती दी गई है। इसके अलावा इसमें दिवाली के परंपरागत गीत भी दिए गए हैं।

 

DIWALI WALLPAPERS: इस ऐप में दिवाली के अलग-अलग प्रकार के वॉलपेपर दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें दियों के टिमटिमाते हुए इमोजी भी दिए गए हैं। इसकी खास बात यह है कि आप इनका रेजोल्यूशन भी सेट कर सकते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट