Home » Industry » E-CommerceAamir Khan becomes Datsun India's brand ambassador | निसान मोटर्स ने सुपरस्टार आमिर खान को Datsun का ब्रांड अंबेसडर बनाया है

आमिर खान बने Datsun India के ब्रांड एंबेसडर

निसान मोटर्स ने हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान को Datsun के लिए भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Aamir Khan becomes Datsun India's brand ambassador

नई दिल्ली: निसान मोटर्स ने हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान को Datsun के लिए भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। फिल्मों में अपने मजबूत किरदार से लोगों पर जादू चलाने वाले आमिर खान अब Datsun इंडिया के ब्रांड कैम्पेन # ExperienceChange में दिखाई देंगे।

 

निसान इंडिया ऑपरेसन के प्रेसीडेंट थॉमस कुहेल ने कहा कि, हम आमिर खान को अपने Datsun परिवार का हिस्सा बनाकर बहुत खुश हैं। हमें उन्हें अपने परिवार के साथ जोड़ने पर और अपने कैम्पेन # ExperienceChange का नया चेहरा बनाने पर काफी गर्व है। उन्होंने कहा कि # ExperienceChange का मकसद नई जनरेशन के लोगों को लक्षित करना है। आमिर खान के साथ यह Datsun का पहला अभियान है। इस अभियान के जरिए Datsun गाड़ियों के बदलाव पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी। इसमें मॉर्डन डिजाइन एस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। Datsun के साथ जुड़ने पर आमिर खान ने कहा कि, मैं इस जान-माने ब्रांड के मसआथ जुड़ने में  काफी उत्साहित हूं। मैं Datsun परिवार का हिस्सा बनने जा रहा हूं। 

 

क्या है # ExperienceChange अभियान
# ExperienceChange एक मल्टी-मीडिया अभियान है जिसे त्योहारों के सीजन में डिजिटल, प्रिंट रेडियो के माध्यम से लाइव किया जाएगा।  इस दौरान Datsun के सबसे अधिक बिकने वाले ममॉडल रेडी गो के साथ-साथ नए गो और गो प्लस को भी प्रदर्शित किया जाएगा। 

 

Datsun के बारे में
आपको  बता दें  कि Datsun हाइ ग्रोथ मार्केट में अप-मार्केट ग्राहकों को सस्टेनेबल मोटरिंग उपलब्ध कराती है। Datsun के  पास जापान  की कार निर्माण विशेषज्ञता का 80 सालों का अनुभव है। यह निसान परिवार का बेहद ही खास हिस्सा है। Datsun ka 1914 में लॉन्च किया गया था। Datsun का मतलब होता है- बिजली जैसी रफ्तार। 

 

यह भी पढ़ें, डैटसन ने लॉन्च किया Redigo का लिमिटेड एडिशन, कीमत 3.58 लाख से शुरू

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट