बिज़नेस न्यूज़ » Industry » E-Commerceमहासेल के लि‍ए तैयार अमेजन और फ्लिपकार्ट, देंगे 80% तक की छूट

महासेल के लि‍ए तैयार अमेजन और फ्लिपकार्ट, देंगे 80% तक की छूट

ई कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर एक बार फि‍र दो बड़े खि‍लाड़ी भि‍ड़ने जा रहे हैं।

1 of

नई दि‍ल्‍ली. ई कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर एक बार फि‍र दो बड़े खि‍लाड़ी भि‍ड़ने जा रहे हैं और एक बार फि‍र इसका फायदा आम खरीददारों को होने वाला है। ई कॉमर्स की दुनि‍या की दि‍ग्‍गज कंपनी अमेजन ने जैसे ही ग्रेट इंडि‍यन सेल का एलान कि‍या, फ्लि‍पकार्ट ने भी रि‍पब्‍लि‍क डे सेल की घोषणा कर दी। जहां अमेजन की सेल 21 जनवरी से शुरू होकर 24 जनवरी तक चलेगी वहीं फ्लिपकार्ट की सेल 21 से 23 जनवरी तक चलेगी। दोनो ही कंपनि‍यां सभी प्रोडक्‍ट्स पर भारी छूट और अन्‍य ऑफर्स देने का प्रॉमि‍स कर रही हैं। दोनों का मकसद ज्‍यादा से ज्‍यादा कस्‍टमर्स को लुभाना है। 


80% छूट देगा फ्लिपकार्ट 
वेबसाइट पर दी गई सूचना के मुताबि‍क, फ्लि‍पकार्ट लैपटॉप, कैमरे, कपड़ों, फुटवि‍यर वगैरा पर 80 फीसदी तक की छूट देगा और टीवी व अन्‍य अप्‍लाएंऐस पर 70 फीसदी तक का डि‍स्‍काउंट दि‍या जाएगा। इसके अलावा फ्लि‍पकार्ट इस बार द डंडि‍या स्‍टोर भी पेश करेगा, जि‍समें पूरे भारत से अलग अलग तरह के प्रोडक्‍ट बि‍क्री के  लि‍ए रखे जाएंगे। अन्‍य कंपनि‍यों के प्रोडक्‍ट के अलावा फ्लिपकार्ट अपने ब्रांड्स जैसे MarQ, Metronaut और Divastri पर भारी छूट देगा।  

 

4 दि‍न की सेल, 80% तक छूट, टाटा ने दि‍या धमाकेदार ऑफर

 

अमेजन ने भी कसी कमर 
ऑनलाइन बाजार में अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने व फ्लि‍पकार्ट का मुकाबला करने के लि‍ए अमेजन भी डि‍स्‍काउंट देने में पीछे नहीं रहेगा। अमेजन भी मोबाइल, लैपटॉप, अपैरल, इलेक्‍ट्रॉनि‍क आइटम्‍स पर भारी छूट ऑफर करने जा रहा है। इसके अलावा 20 जनवरी से प्राइम मेंबर्स को 12 घंटे पहले ही प्रोडक्‍ट्स की एक्‍सेस दे दी जाएगी। जानकारी के मुताबि‍क ग्रेट इंडि‍या सेल में 10 हजार से ज्‍यादा ब्रांड्स हि‍स्‍सा लेंगे। इस सेल में 80 फीसदी तक का डि‍स्‍काउंट दि‍या जाएगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट