विज्ञापन
Home » Industry » E-CommerceThis Sale could be Amazon's last before new ecomm policy comes into force

Amazon की ये होगी आखिरी सेल, इसके बाद नहीं उठा सकेंगे ऑफर्स और डिस्काउंट्स का फायदा

चार दिन की इस सेल में Apple, OnePlus, Xiaomi, Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट

1 of

नई दिल्ली.

20 जनवरी से शुरू होने वाली Amazon की Great Indian Sale कंपनी की आखिरी सेल हो सकती है। सरकार की नई ई-कॉमर्स नीति की वजह से अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां सेल नही लगा पाएंगी। इससे ग्राहक लुभावने डिस्काउंट्स और ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। यह नीति 1 फरवरी से लागू होगी। इसलिए Amazon ने सरकारी नीति की डेडलाइन से पहले अपनी आखिरी सेल का ऐलान किया है। 20 जनवरी से लगने वाली इस चार दिनी सेल में आपको Apple, OnePlus, Xiaomi, Honor, Realme, Samsung और 10.or जैसे स्मार्टफोन्स काफी सस्ते दामों पर मिल जाएंगे।

 

इन ब्रांड्स पर मिलेगा डिस्काउंट

कंपनी के मुताबिक इस सेल में Puma, Red Tape, Bata, MotherCare, Vero Moda, Fastrack, Joyalukkas, Times, Skybags, Arrow, LG, Voltas, BPL, HP, Canon, Philips जैसे बड़े ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जाएगी। इसे सेल में स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम एंड किचिन, लार्ज अप्लायंसेज, डेली एसेंशियल्ज सहित कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स कम दाम पर खरीदे जा सकेंगे।

 

अमेजन के ब्रांड्स पर मिलेंगे खास ऑफर्स

अमेजन के अपने ब्रांड्स जैसे Amazonbasics, Solimo, Symbol, Myx, Vedaka, Presto पर खास ऑफर्स मिलेंगे। अमेजन की Amazon Echo, FireTV Stick और Kindle डिवाइसेज पर ग्राहकों को 3000 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा।

 

 

हैंडलूम और हैंडीक्राफ्ट भी होगा सेल में मौजूद

इस सेल में देशभर के हैंडलूम और हैंडीक्राफ्ट उत्पादों को भी फीचर किया जाएगा। इसमें इकत, बनारसी, टांट की साड़ियां और आगरा से चमड़े के जूते शामिल होंगे। अमेजन सहेली के तहत महिलाओं के बनाए गए स्टेशनरी और ग्रोसरी आइटम भी इसमें रखे जाएंगे।

नई नीति से ई-कॉमर्स कंपनियों पर कसेगा शिकंजा

इस नई ई-कॉमर्स पॉलिसी के तहत ग्रोफर्स, बिगबास्केट, अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसी बड़ी व छोटी कंपनियों से सामान मंगवाने वाले लोगों को भारी डिस्काउंट, कैशबैक और अन्य लुभावने ऑफर नहीं मिलेंगे।इन कंपनियों के प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को सामान खरीदने पर ज्यादा छूट और कैशबैक मिलता है। नई नीति लागू होने के बाद फ्लिपकार्ट और अमेजन बड़ी सेल नही लगा पाएंगी। इन दोनों कंपनियों के पास जितना भी स्टॉक है, उसे 1 फरवरी से पहले खत्म करना होगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन