• Home
  • Msme
  • Vietjet offers on all air routes, tickets up to 50pc off

कंपनी /वियतजेट का सभी हवाई मार्गों के लिए ऑफर, टिकट पर मिल रही 50 फीसदी तक की छूट

  • इस ऑफर के तहत आप 27 अप्रैल 2020 तक यात्रा कर सकते हैं

Moneybhaskar.com

Feb 25,2020 11:46:55 AM IST

नई दिल्ली: वियतजेट ने 29 फरवरी 2020 तक के बुकिंग टाइम के लिए सभी हवाई मार्गों पर टिकट किराए में 50 फीसदी छूट की पेशकश करते हुए अपने नवीनतम विशेष प्रोत्साहन की घोषणा की है। यह विशेष प्रोत्साहन लोगों और पर्यटकों को नए गंतव्यों का अनुभव करने, भावनाओं को तरोताजा करने और वियतजेट के साथ पर्यावरण के लिहाज से एकदम सुरक्षित उड़ानों का लुत्फ लेने जैसे अवसर प्रदान करता है।

27 अप्रैल तक यात्रा वैध

वियतनाम और थाईलैंड के साथ-साथ भारत, जापान, दक्षिण कोरिया, इंडोनेशिया,ताइवान, सिंगापुर, मलेशिया, म्यांमार, कंबोडिया आदि जैसे एशिया के आसपास के गंतव्यों के साथ वियतनाम/थाईलैंड को जोड़ने वाले सभी अंतर्राष्ट्रीय हवाई मार्गों पर 50% छूट पाने के लिए इन प्रोमोशनल टिकटों को "BOOKNOW50"कोड अप्लाई करके बुक किया जा सकता है। प्रोमोशनल टिकट 20 फरवरी, 2020 से 27 अप्रैल, 2020 के बीच यात्रा करने के लिए वैध हैं।

ऐसे करें बुकिंग

प्रोमोशनल टिकटों की बुकिंग वेबसाइट www.vietjetair.com, "Vietjet Air"मोबाइल ऐप, फेसबुक www.facebook.com/vietjeindia (केवल "बुकिंग" टैब पर क्लिक करें) सभी चैनलों के माध्यम से की जा सकती है। इसके अलावा यात्री हॉटलाइन +8419001886 और वियतजेट के आधिकारिक एजेंटों/टिकट कार्यालयों के माध्यम से भी प्रोमोशनल टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं। भुगतान वीजा/मास्टर कार्ड/एएमईएक्स/जेसीबी/केसीपी/यूनियनपे कार्ड के साथ आसानी से किया जा सकता है।

वियतजेट रोजाना 400 से ज्यादा उड़ानों का करती हैं संचालन

केवल 2.7 वर्ष की औसत आयु के साथ एक नवीनतम और आधुनिक बेड़े वाला तथा सुरक्षा, गुणवत्ता व तकनीकी विश्वसनीयता के मामले में दुनिया में अग्रणी एयरलाइनों में से एक के रूप में, वियतजेट रोजाना लगभग 400 से अधिक उड़ानों का संचालन करती है। वियतजेट लगभग 100 मिलियन यात्रियों को अपने विस्तृत नेटवर्क पर ले जा चुकी है। जिसमें वियतनाम के गंतव्‍यों सहित भारत, जापान, दक्षिण कोरिया, ताइवान, सिंगापुर, हांगकांग, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, म्यांमार, कंबोडिया और चीन में अंतर्राष्ट्रीय गंतव्य शामिल हैं।


X

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.