विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesUber Is Launching the World’s First Submarine Rideshares

अनोखी सेवा / अब समुद्र की गहराइयों को देख सकेंगे पर्यटक, उबर ने लॉन्च की पहली सबमरीन राइडसेवा

इस सबमरीन में बैठने के लिए 2 लोगों का किराया 1,38,750 रुपए होगा

Uber Is Launching the World’s First Submarine Rideshares
  • यह दुनिया की पहली राइडशेयर सबमरीन है जो कि सोमवार 27 मई को ग्रेट बैरियर रीफ में आ रही है। 
  • आईलैंड तक पहुंचने के लिए आपको अपनी लोकेशन से उबर कैब बुक करनी होगी

नई दिल्ली। घूमने के शौकीन लोगों के लिए ऑस्ट्रेलिया का ग्रेट बैरियर  रीफ एक्सप्लोर करना किसी सपने से कम नहीं है। यात्रियों के इसी शौक को पूरा करने के लिए  क्वीनस्लैंड ऑस्ट्रेलिया ने आज उबर के साथ पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए 'स्क्यूबर' को लॉन्च किया है। यह राइडशेयर सबमरीन सोमवार 27 मई को ग्रेट बैरियर रीफ में आ रही है। यह दुनिया की पहली सबमरीन है जिसमें आम यात्री सफर कर सकते हैं। तो अगर आपका भी जीवन में एक बार सबमरीन में बैठने का सपना है तो आप ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट बुक कर सकते हैं।

2 लोगों का किराया 2000 डॉलर होगा

एक समाचार विज्ञप्ति के मुताबिक, स्क्यूबर इसे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव होने का दावा करता है। इसपर बैठकर लोग पानी के नीचे के अनुभवों का आनंद उठा सकते हैं। स्कुबर की राइड हेरॉन द्वीप से शुरू होगी। यह सबमरीन 27 मई से 9 जून के बीच कईं आईलैंड को कवर करेगी। इस सबमरीन में बैठने के लिए 2 लोगों का किराया 2000 डॉलर (1,38,750 रुपए) होगा। आईलैंड तक पहुंचने के लिए आपको अपनी लोकेशन से उबर कैब बुक करनी होगी, जिसका किराया आपके सबसमरीन के किराए में शामिल होगा। सबमरीन की यह यात्रा 1 घंटे की होगी। जिसके बाद यात्रियों को हेरॉन द्वीप या पोर्ट डगलस तक हेलिकॉप्टर की मदद छोड़ा जाएगा और फिर उबर कैब से आपके पिकअप एड्रेस पर छोड़ा जाएगा। 

 उबर के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं- कोडरिंगटन


2018 के अंत में, उपभोक्ता अनुसंधान ने पहचान की थी कि सबमरीन में ग्रेट बैरियर रीफ की खोज करना भविष्य की यात्रा का सबसे वांछित अनुभव था।  पर्यटन और क्वींसलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, लीन कोडिंगटन ने कहा कि स्क्यूबर ने इस इच्छा को एक वास्तविकता बना दिया है और क्वींसलैंड पर्यटन के प्रति प्रतिबद्धता व्यक्त की है जो स्थानीय लोगों और आगंतुकों को प्रकृति के वंडरलैंड का पता लगाने के लिए वास्तव में उल्लेखनीय तरीके प्रदान करता है। उन्होंने यह भी कहा कि  "हम इस अभिनव अनुभव के माध्यम से रीफ की सुंदरता का प्रदर्शन करने के लिए उबर के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं।"
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन