बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesउबर इंडिया को बड़ा झटका, पब्‍लिक पॉलिसी हेड श्‍वेता कोहली ने दिया इस्‍तीफा

उबर इंडिया को बड़ा झटका, पब्‍लिक पॉलिसी हेड श्‍वेता कोहली ने दिया इस्‍तीफा

ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी उबर इंडिया को बड़ा झटका लगा है।

Uber India policy head Shweta Rajpal Kohli quits
नई दिल्ली..  ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी उबर इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कंपनी की पब्‍लिक पॉलिसी डिपार्टमेंट की हेड श्‍वेता राजपाल कोहली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कोहली पिछले साल सिंतबर में उबर इंडिया के साथ जुड़ी थीं।  उन पर पॉलिसीमेकर्स, रेग्‍युलेटर्स, सरकारी अधिकारियों, इंडस्‍ट्री बॉडी और अन्य के साथ उबर इंडिया के बेहतर संबंध स्थापित करने की जिम्मेदारी थी।
 
उबर के स्‍पोकपर्सन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि श्‍वेता ने भारत में कंपनी की प्रतिष्ठा बढ़ाने में अहम योगदान दिया है। हम भविष्य में उनकी सफलता की कामना करते हैं। हालांकि कंपनी ने अभी इस पद के लिए किसी अन्‍य के नाम का एलान नहीं किया है। उबर के साथ श्वेता 1 साल से ज्यादा समय से जुड़ी थीं।
 
कोहली ने मेल के जरिए कहा, मुझे उबर इंडिया के साथ जुड़कर गर्व है और हमने मिलकर देश में कंपनी को बढ़ावा भी दिया है। कोहली अब Salesforce.com के साथ कंट्री डायरेक्‍टर के तौर पर जुड़ेंगी। हाल ही में इस नए पद को शुरू करने वाली कंपनी भारत में अपना विस्‍तार चाहती है। 
 
पत्रकार रही हैं कोहली 

उबर इंडिया से जुड़ने से पहले श्‍वेता कोहली बतौर पत्रकार का कर चुकी हैं।  इससे पहले एनडीटीवी, बेनेट कोलेमन एंड कंपनी लिमिटेड, बिजनेस स्टैंडर्ड, हिंदुस्तान टाइम्स और द इंडियन एक्सप्रेस जैसी बडे कंपनियों में काम कर चुकी हैं। 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट