विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesSamsung Introduces Wireless Power Bank and Wireless Charging Duo

Technology / अब कहीं भी, कभी भी आसानी से करें फोन चार्ज, सैमसंग ने लॉन्च किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ

गैलेक्‍सी बड्स और गैलेक्‍सी वॉच के साथ भी काम करेंगे यह दोनों डिवाइस

Samsung Introduces Wireless Power Bank and Wireless Charging Duo
  • वायरलेस चार्जर डुओ पैड की कीमत 5,999 रुपए है
  • वायरलेस पावर बैंक की कीमत 3,699 रुपए है

नई दिल्ली।  सैमसंग इंडिया ने वायरलेस ईकोसिस्टम में अपने पोर्टफोलियो को विस्तार करते हुए दो नए शानदार डिवाइस लॉन्च किया। इसमें वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड शामिल हैं। कनेक्‍टेड लाइफस्‍टाइल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए दोनों डिवाइस, क्‍यूआई प्रमाणित हैं और ये यूजर्स को अपने पसंदीदा गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन और अन्‍य क्‍यूआई प्रमाणित स्‍मार्टफोन को आसानी से चार्ज करने की अनुमति देते हैं। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड सैमसंग के वियरेबल रेंज जैसे गैलेक्‍सी बड्स और गैलेक्‍सी वॉच के साथ भी काम करेंगे।

सैमसंग इंडिया के डायरेक्‍टर, मोबाइल बिजनेस, आदित्‍य बब्‍बर ने कहा सैमसंग में हम वह करने का उद्देश्य रखते हैं, जो किया नहीं जा सकता। सर्वश्रेष्ठ तकनीक और खूबसूरत डिजाइन के साथ पेश किए गए सैमसंग के नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइस सैमसंग फर्स्ट इनोवेशन का एक और बेहतरीन उदाहरण है, जिन्हें हमारे उपभोकिताओं को एक अलग अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया गया है। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड नए जमाने के उन उपभोक्ताओं के लिए एकदम फिट है, जो हमेशा कनेक्टेड रहते हैं और घूमते रहते हैं। 

वायरलेस पावर बैंक


सैमसंग वारलेस पावर बैंक घर से बाहर वायरलेस चार्जिंग का विश्‍वसनीय और सुविधाजनक साधन उपलब्‍ध कराएगा। नया वायरलेस पावर बैंक मजबूत और स्लिम एल्‍यूमिनियम बॉडी से बना है। यह पावर बैंक 10,000 एमएएच क्षमता के साथ आता है। यह एक बार में दो डिवाइस को चार्ज करने के ऑप्‍शन (एक वायरलेस और एक वायर के जरिये)के साथ आता है। यह एडेप्टिव फास्‍ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस सैमसंग एस सीरीज और नोट डिवाइस (गैलेक्‍सी एस6 और इससे ऊपर), गैलेक्‍सी बड्स, गैलेक्‍सी वॉच रेंज और अन्‍य ब्रांड के सभी क्‍यूआई प्रमाणित डिवाइसेस को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 3,699 रुपए है और यह दो रंगों सिल्‍वर और पिंक में आएगा।

वायरलेस चार्जर डुओ पैड


फास्‍ट चार्जिंग 2.0 के साथ वारलेस चार्जिंग को नई परिभाषा देने के लिए वायरलेस चार्जर डुओ पैड को डिजाइन किया गया है। नया सैमसंग वायरलेस चार्जर गैलेक्‍सी एस10 डिवाइस को पूर्व के वर्जन की तुलना में आधा घंटा तेजी से चार्ज करता है। वायरलेस चार्जर डुओ पैड क्‍यूआई प्रमाणित डिवाइसेस को सपोर्ट करता है। वायरलेस चार्जर डुओ पैड की कीमत 5,999 रुपए है और यह ब्‍लैक व व्‍हाइट कलर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध है।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन