बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesये हैं अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट, देती हैं खास सर्विस

ये हैं अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट, देती हैं खास सर्विस

अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट अमीरो को अपने लिेए पार्टनर ढूंढने में मदद करती है।

1 of

 

नई दिल्ली। अरबपति पार्टनर ढूंढना सबसे मुश्किल काम है। अरबपति महिला या पुरुष के पास पार्टनर ढूंढने के लिए समय भी नहीं होता क्योंकि वह पैसा कमाने या अपने करियर में ज्यादा व्‍यस्‍त रहते हैं। वह अपने लिए फैमिली न चाहें लेकिन उन्हें अपने लिए पार्टनर की जरूरत हमेशा होती है। अरबपतियों की इसी परेशानी को खत्म करने के लिए उनकी अलग डेटिंग वेबसाइट बनी है, जो उन्हें अपने लिए पार्टनर ढूंढने में मदद करती है। आइए जानते हैं ऐसी ही अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट के बारे में...

 

मिलेनियर मैच

 

मिलेनियर मैच अमीरों के बीच सबसे फेमस डेटिंग वेबसाइट है। यह वेबसाइट बीते 15 साल से अमीरों के लिए पार्टनर ढूंढने का काम कर रही है। इस वेबसाइट को अमेरिकी बिजनेस मैगजीन फोर्ब्स ने भी बेस्ट वेबसाइट माना है। इस वेबसाइट पर अमीरों की लिस्टिंग उनकी इनकम के आधार पर होती है। इस वेबसाइट पर एथलीट, डॉक्टर, वकील, इन्वेस्टर, ब्यूटी क्वीन और हॉलीवुड सेलेब्रिटी शामिल है। इसकी मेंबरशिप लेने के बाद अकाउंट होल्डर दूसरों का प्रोफाइल देख सकते हैं और चैट कर सकता है। मिलेनियर मैच पर रजिस्ट्रेशन की फीस 3,000 रुपए है।

 

 

आगे पढ़ें - अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट के बारे में...

 

 

डेट बिलेनियर

 

डेट बिलेनियर डॉट कॉम दुनिया के अमीरों के बीच डेटिंग के लिए फेमस है। वेबसाइट के मुताबिक, अरबपति भी आम इंसान की तरह होते हैं जो अपने लिए रियल पार्टनर ढूंढते हैं। अपने लिए अमीर पार्टनर ढूंढने के लिए ये ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट है। यहां रजिस्ट्रेशन की फीस 2,500 रुपए है। इस फीस के जरिए यूजर पार्टनर के प्रोफाइल को देख सकते हैं और बातचीत कर सकते हैं।

 

आगे पढ़ें - अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट के बारे में...

शुगर डैडी मीट

 

शुगर डैडी मीट डॉट कॉम शुगर डैडी और फीमेल शुगर बेबी की डेटिंग वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर सर्टिफाइड डैडी और शुगर बेबी होती हैं। ताकि, यहां अमीर लोग सर्विस को लेकर निश्चिंत हों। इस वेबसाइट का मोबाइल ऐप भी है। इस वेबसाइट के जरिए अरबपति अपने लिए शुगर डैडी और शुगर बेबी ढूंढते हैं। इसकी फीस 1,500 रुपए से लेकर 3,000 रुपए है। फीस के अनुसार अमीरों को पैकेज मिलती है जिसकी अलग-अलग सर्विस है।

 

आगे पढ़ें - अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट के बारे में...

शुगर डैडी फॉर मी

 

शुगर डैडी फॉर मी डॉट कॉम पर अलग-अलग रिलेशनिशिप के आधार पर डेट करने का ऑप्शन होता है। यहां मेल शुगर डैडी, फीमेल शुगर डैडी, गे शुगर डैडी, शुगर मदर, मेल शुगर बेबी जैसे सर्विस शामिल है। यहां रजिस्ट्रेशन के लिए 3,000 रुपए फीस है।

 

 

आगे पढ़ें - अरबपतियों की डेटिंग वेबसाइट के बारे में...

 

 

 

एलिट सिंगल्स

 

ये अमीरों की डेटिंग वेबसाइट से ज्यादा मैचमेकिंग वेबसाइट हैं। इस वेबसाइट की खास बात यह है कि यहां अमीर अपनी पर्सनैलिटी और पसंद के आधार पर प्रोफाइल बनाते हैं। यहां वह अपने पार्टनर में क्या क्वालिटी और फीचर देखना चाहते हैं उसी के आधार पर प्रोफाइल पर भेजे जाते हैं। यहां रजिस्ट्रेशन की फीस 1,500 रुपए से लेकर 3,500 रुपए है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट