• Home
  • Industry
  • Companies
  • Infinix phone with tripled rear camera and many spectacular features in the Indian market, the price is just 6,999

Gadget /भारतीय बाजार में उतरा ट्रिपल रियर कैमरे और कई शानदार फीचर्स वाला Infinix का फोन, कीमत मात्र 6,999

  • स्मार्ट 3 प्लस एआई स्मार्ट पावर सेविंग के साथ 3500 एमएएच की बैटरी से लैस

Money Bhaskar

Apr 23,2019 05:04:06 PM IST

नई दिल्ली। सस्ते स्मार्टफोन की श्रेणी में इनफिनिक्स ने ट्रिपल रियर कैमरे से लैस फोन भारतीय बाजार में उतारा है, जिसकी कीमत 6,999 रुपये है। ट्रांजि़यन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, इनफिनिक्स ने अपना नवीनतम डिवाइस 'स्मार्ट 3 प्लस' मंगलवार को भारत में लांच किया। यह फोन सिर्फ फ्लिपकार्ट पर 30 अप्रैल से उपलब्घ होगा। आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की प्रौद्योगिकी से लैस इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है और यह नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम से संचालित है।

फ्लिपकार्ट पर 30 अप्रैल से मिडनाइट ब्लैक और सफायर स्यान के रंगों में उपलब्ध होगा


कंपनी ने बताया कि यह फाने फ्लिपकार्ट पर 30 अप्रैल से मिडनाइट ब्लैक और सफायर स्यान के रंगों में उपलब्ध होगा औरन जिओ यूजर्स को इनफिनिक्स स्मार्ट 3 प्लस की हर खरीदारी के साथ 4500 रुपये का का लाभ भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन में लो-लाइट सेंसर युक्त ट्रिपल कैमरा के साथ-साथ 13 एमपी और 2 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा में डुअल एलईडी फ्लैश, और डेप्थ फोकस है। इसके अलावा, फोन में 'परफेक्ट' सेल्फी के लिए एआई-संचालित ब्यूटी मोड के साथ 8 एमपी का फ्रंट सेल्फी-कैमरा भी है। स्मार्ट 3 प्लस में 6.21 इंच एचडी प्लस ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 88 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो होगा, जो स्मार्टफोन डिस्प्ले का एज टू एज एक्सेस देता है।

स्मार्ट 3 प्लस एआई स्मार्ट पावर सेविंग के साथ 3500 एमएएच की बैटरी से लैस


फोन के स्लीक लुक और प्रीमियम डिजाइन को बढ़ाने के लिए, इसमें ऊपर की तरफ 2.5डी कवर्ड ग्लास और पीछे एक स्टाइलिश ग्लास डिजाइन दिया गया है। स्मार्ट 3 प्लस एआई स्मार्ट पावर सेविंग के साथ 3500 एमएएच की बैटरी से लैस है, जो डिवाइस को पूरे दिन का पावर बैकअप देता है। इसकी बड़ी बैटरी के बावजूद, स्मार्टफोन सिर्फ 7.8 मिमी पतला है और इसका वजन केवल 148 ग्राम है। बेहतर सुरक्षा के लिए यह सुपरफास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सुविधा के साथ आता है।

स्मार्ट 3 प्लस सस्ते फोन के सेगमेंट में ग्राहकों के लिए एक अच्छा डिवाइस है


इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ, अनीश कपूर ने कहा, "उपयोगिता और सुविधा की दृष्टि से स्मार्ट 3 प्लस सस्ते फोन के सेगमेंट में ग्राहकों के लिए एक अच्छा डिवाइस है। ट्रिपल कैमरा और एआई द्वारा सक्षम एक व्यापक अनुभव जैसी पेशकश से, स्मार्ट 3 प्लस पहली बार स्मार्टफोन यूजर्स के लिए हाई एंड स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगा। स्मार्ट 3 प्लस स्मार्ट फोन हमारे उत्पाद के पोर्टफोलियो में एक नया आयाम है।"

X
COMMENT

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.