विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesGoAir offers one million seats for fares starting at Rs 899

खुशखबरी / 27 मई से शुरू होगी गो एयर की स्पेशल सेल, मात्र 899 रुपए में बुक करा सकेंगे टिकट

10 लाख सीटों पर शुरू होगी सेल

GoAir offers one million seats for fares starting at Rs 899
  • पेटीएम से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को 500 रुपए तक कैशबैक
  • ग्राहकों को जून से दिसंबर के बीच यात्रा की तारीख और वक्त चुनने की छूट होगी

नई दिल्ली। विमान कंपनी गो एयर ने हाल ही में स्पेशल टिकट सेल की घोषणा की है। इस सेल के चलते एयरलाइन कंपनी कम किराए पर 10 लाख सीट बेच रही है। इस सेल में यात्रियों को 899 रुपए से टिकट उपलब्ध होंगी। यदि आप भी इसका फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि 27 मई से यह सेल शुरू हो रही है। गो एयर ने कहा कि सेल के दौरान खरीदी गई टिकट पर 15 जून से 31 दिसंबर तक यात्रा की जा सकती है। गो एयर के प्रबंध निदेशक जे वाडिया ने कहा कि सस्ते टिकट की सेल की घोषणा ऐसे समय में की जा रही है जब हर कोई बढ़ते हवाई किराये को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है।

 हवाई टिकट की सेल पर यह डिस्काउंट ऑफर 31 अगस्त तक लागू रहेगा


गो एयर की टिकट सेल ऑफर में ग्राहकों को जून से दिसंबर के बीच यात्रा की तारीख और वक्त चुनने की छूट होगी। वाडिया ने  कहा कि यह 'मेगा मिलियन सेल' ऐसे समय पर आ रही है जब हवाई किराया काफी बढ़ गया है। इसके अलावा गो एयर 2,499 की टिकट खरीदने के लिए पेटीएम से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को 500 रुपए तक कैशबैक जैसे विशेष ऑफर दे रही है। इसके साथ ही अगर आप मिंत्रा ऐप पर कम-से-कम 1,999 रुपये खर्च करते हैं तो आपको सेल की टिकट पर 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट मिलेगा। हवाई टिकट की सेल पर यह डिस्काउंट ऑफर 31 अगस्त तक लागू रहेगा।

जूमकार की बुकिंग पर मिलेगी 40% तक की छूट


वहीं, जूमकार की सर्विस लेने पर 1,500 रुपये या किराए का 20%, जो रकम कम होगी, कम कर दी जाएगी। यह छूट भी 31 दिसंबर तक ली जा सकती है। यही नहीं, जूमकार की बुकिंग के वक्त पर FabGoAir कूपन कोड डालकर 25% ऑफ के साथ-साथ 40% तक की छूट पाई जा सकती है। मुंबई की एयरलाइन गोएयर अभी देश के 24 और विदेशों के 4 रूटों पर 270 फ्लाइट्स का संचालन करती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss