Home »Industry »Companies» Before Getting Arrest Vijay Mallya Was Busy In Doing This Work

ऐसे हुई माल्या की गिरफ्तारी, खुद ही हुए थे पुलिस के सामने हाजिर

नई दिल्‍ली। पिछले करीब डेढ़ साल से फरार चल रहे कारोबारी विजय माल्‍या को आखिरकार मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। लोन डिफॉल्‍ट के मामले में फंसे माल्‍या लंदन में पुलिस की गिरफ्त में आए हैं। हालांकि अब उन्‍हें जमानत मिल चुकी है।
 
 
पुलिस के सामने खुद हाजिर हुए माल्‍या
स्‍कॉटलैंड वेस्‍टमिंस्‍टर की पुलिस के अनुसार विजय माल्‍या खुद पुलिस के सामने हाजिर हुए। इसी दौरान उनको गिरफ्तार किया गया। बाद में वह कोर्ट में हाजिर हुए, जहां उन्‍हें जमानत मिल गई। माल्‍या पर मनी लॉन्ड्रिंग और लोन डिफॉल्‍ट के मामले चल रहे हैं।
 
सुबह ही कर लिए गए थे गिरफ्तार
खबरों के मुताबिक स्थानीय समय के अनुसार सुबह 9 बजे माल्‍या को स्‍कॉटलैंड पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि उन्‍हें प्रत्‍यर्पण के वारंट पर गिरफ्तार किया गया।
 
गिरफ्तारी से पहले अपनी टीम को चीयर कर रहे थे माल्‍या  
पुलिस स्‍टेशन में पेश होने से कुछ घंटों पहले विजय माल्‍या अपनी फॉर्मूला वन फोर्स इंडिया को चीयर कर रहे थे। वह ट्विटर पर रेस के लिए चल रही तैयारियों के ट्वीट्स को रिट्वीट कर रहे थे। माल्‍या सहारा फोर्स इंडिया फॉर्मूला-1 टीम चीफ हैं। वह फोर्स इंडिया के ड्राइवर एल्‍फांसो सेलिस के वापसी करने पर खुशी जता रहे थे। 
 
 
ये ट्वीट किए थे रिट्वीट  
कारोबारी विजय माल्‍या ने सहारा फोर्स इंडिया के फॉर्मूला वन रेसिंग के बारे में किए गए कई ट्वीट्स को रिट्वीट किया। इसमें से एक  ट्वीट था, फोंजो सेलिस जूनियर कार में हैं और हम बहरेनटेस्‍ट व पिंक पैंथर्स के लिए तैयार हैं। वह बहरेन टेस्‍ट में पिंक पैंथर्स की तैयारी और इसमें जीत हासिल करने के जज्‍बे को लेकर लगातार सहारा फोर्स इंडिया के ट्वीट रिट्वीट कर रहे थे।

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY