विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesAir Asia is giving discount up to 70 pc on international flights

राहत / आसमान छूते हवाई किराए के बीच Air Asia ने दी राहत, 70 फीसदी तक घटा दिए टिकट के दाम

इस ऑफर के तहत 22 अप्रैल से 28 अप्रैल के बीच करा सकते हैं बुकिंग

Air Asia is giving discount up to 70 pc on international flights
  • इस ऑफर के तहत एक अक्टूबर 2019 से दो जून 2020 तक की टिकट की बुकिंग 22 से 28 अप्रैल के बीच कराई जा सकती है।

नई दिल्ली.

जेट एयरवेज के ठप पड़ने से फ्लाइट्स के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में मलेशियाई विमान सेवा कंपनी Air Asia (एयर एशिया) ने भारत से अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों पर जाने वाले यात्रियों के लिए 28 अप्रैल तक टिकट बुक करने पर 70 फीसदी तक की छूट की पेशकश की है।

 

2 जून, 2020 तक के लिए करा सकते हैं बुकिंग

एयर एशिया ने सोमवार को बताया कि बेंगलुरु, भुवनेश्वर, कोलकाता, कोच्चि, चेन्नई, त्रिचि, विशाखापत्तनम्, दिल्ली, जयपुर, अहमदाबाद, अमृतसर और हैदराबाद जैसे भारतीय शहरों से क्वालालम्पुर और बैंकॉक जैसे अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों की टिकट बुक कराने पर यात्रियों को 70 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इस ऑफर के तहत एक अक्टूबर 2019 से दो जून 2020 तक की टिकट की बुकिंग 22 से 28 अप्रैल के बीच कराई जा सकती है। कंपनी अहमदाबाद से बैंकॉक की उड़ान 31 मई से शुरू कर रही है।

 

10 से 15 फीसदी बढ़ गया है किराया

जेट एयरवेज बंद होने से घरेलू मार्गों पर चलने वाली एयरलाइंस के किराए में तेज उछाल आया है। खासतौर पर जो फ्लाइट्स गैर-महानगरों के बीच चलती हैं, उनके किराए पर जेट एयरवेज की उड़ानों का बंद होने का असर पड़ा है। इन मार्गों पर हवाई टिकटों की औसत कीमतों में 10 से 15 फीसदी की वृद्धि देखने को मिली है, जबकि SpiceJet और IndiGo जैसी एयरलाइंस ने अपनी अतिरिक्त क्षमता का इस्तेमाल किया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss