विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesAfter years IndiGo hikes salaries

खुशखबरी / तीन साल बाद IndiGo के कर्मचारियों का बढ़ा वेतन, कंपनी ने किया ऐलान

इंडिगो (IndiGo) के कर्मचारियों को ऐसी सौगात मिलने जा रही है, जिसका वह लगभग तीन साल से इंतजार कर रहे थे।

After years IndiGo hikes salaries
  • बजट कैरियर इंडिगो ने किया अप्रेजल का ऐलान
  • अप्रैल से ही प्रभावी हो जागी वेतन बढ़ोतरी

मुंबई. इंडिगो (IndiGo) के कर्मचारियों को ऐसी सौगात मिलने जा रही है, जिसका वह लगभग तीन साल से इंतजार कर रहे थे। दरअसल बजट कैरियर इंडिगो (IndiGo) ने लगभग तीन साल के बाद अपने पायलट, केबिन क्रू के साथ कर्मचारियों की सभी श्रेणियों की सैलरी बढ़ाने का ऐलान किया है। वेतन में यह बढ़ोतरी इसी महीने यानी अप्रैल से ही प्रभावी हो जाएगी।

 

कर्मचारियों ने भर्ती का किया था विरोध

देश की सबसे बड़ी कैरियर के कमांडर्स ने बीते महीने ग्राउंडेड हुई जेट एयरवेज (Jet Airways) के पायलटों की ज्वाइनिंग बोनस जैसी सुविधाओं के साथ भर्ती का विरोध किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके वेतन बीते तीन साल से स्थिर हैं।

 

एचआर प्रमुख ने भेजा मेल

एयरलाइन के एचआर प्रमुख राज राघवन ने गुरुवार को अपने कर्मचारियों को भेजे मेल में बढ़ोतरी आंकड़े का उल्लेख किए बिना कहा, ‘मैं अपने क्रू और नॉन क्रू कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी का ऐलान करके काफी खुश हैं। यह बढ़ोतरी इसी महीने से प्रभावी होगी।’

 

पात्र कर्मचारियों को मिलेगा फायदा

उन्होंने कहा कि प्रदर्शन और मार्केट बेंचमार्क के आधार पर पायलट और क्रू को सैलरी लेटर्स के माध्यम से वेतन में बढ़ोतरी के बारे में सूचित किया जाएगा। इसके साथ ही पात्र नॉन क्रू मेंबर्स को भी वेतन बढ़ोतरी का फायदा मिलेगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss