विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesA golden opportunity for women, you can earn from Salon at Home every month from 70 to 80 thousand rupees

Job / महिलाओं के लिए सुनहरा मौका, सैलून ऐट होम से हर महीने आप भी कमा सकती हैं 70 से 80 हजार रुपए

दिल्ली, मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में अर्बन क्लैप, येस मैडम, ऐट होम डिवा जैसे कई ऐप्स काम कर रहे हैं

A golden opportunity for women, you can earn from Salon at Home every month from 70 to 80 thousand rupees
  • आप घर पर ही सैलून ऐट होम सर्विस के लिए संबंधित कंपनियों के ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या उनकी वेबसाइट पर जाकर भी बुकिंग की जा सकती है।

नई दिल्ली। धीरे-धीरे ब्यूटी केयर के प्रति महिलाओं का आकर्षण काफी बढ़ने लगा है। इससे महिलाओं को रोजगार के भी अच्छे अवसर प्राप्त होते हैं। अगर आप भी ब्यूटी केयर में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं और खूब पैसा कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। आमतौर पर पार्लर में काम करके आपको एक महीने में मात्र 10 से 15 हजार की ही नौकरी मिल पाती है और इसके बदले में आपको कमरतोड़ काम भी करना पड़ता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा । क्योंकि कहम आपको एक ऐसी चीज बताने जा रहे हैं जहां आप हर महीने लगभग 80 हजार रुपए तक कमा सकती हैं। आप सैलून ऐट होम के जरिए अपनी वर्तमान सैलरी से कई गुना ज्यादा कमाई कर सकती हैं। आजकल दिल्ली, मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में अर्बन क्लैप, येस मैडम, ऐट होम डिवा जैसे कई ऐप्स काम कर रहे हैं। यह पार्लर का काम जानने वाली महिलाओं को रोजगार के बेहतर ऑप्शन उपलब्ध करा रहे हैं। आप भी इनके साथ जुड़कर अच्छी खासी कमाई कर सकती हैं। 

आतंक के साए के बीच ऐसे बिजनेस कर रही हैं अफगानिस्तान की महिलाएं

क्या होता है सैलून ऐट होम 

सैलून ऐट होम सर्विस में कस्टमर्स को पार्लर जाने की कोई जरूरत नहीं होती। आप घर पर ही सैलून ऐट होम सर्विस के लिए संबंधित कंपनियों के ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या उनकी वेबसाइट पर जाकर भी बुकिंग की जा सकती है। इसमें आपको अपनी बारी आने  का इंतजार नहीं करना पड़ता। आप अपनी सहूलियत के हिसाब से समय का चयन कर सकती हैं। इसमें कंपनियों की तरफ से ग्राहकों को अलग-अलग पैकेज भी दिए जाते हैं। इसमें ब्यूटीशियन आपके घर आकर सर्विस देती है। 

वेडिंग सीजन में करें ये 6 बि‍जनेस, हर माह 1 लाख रुपए तक होगी कमाई

अनुभवी ब्यूटीशियन की हर महीने सैलरी 70 से 80 हजार


तो यदि आप भी इन ऐप्स आधारित कंपनियों के साथ जुड़ना चाहती है तो आपके लिए काफी अच्छा मौका है। इन कंपनियों से कई महिला ब्यूटीशियन 35 से 40 हजार रुपए तक हर महीने कमाई कर रही हैं। वहीं इन कंपनियों से जुड़ने वाली अनुभवी ब्यूटीशियन की हर महीने सैलरी 70 से 80 हजार के बीच में है।  येस मैडम के सह-संस्थापक मयंक आर्या का कहना है कि ऐप आधारित इस तरह की सेवाओं ने ब्यूटीशियन को एक बेहतरीन मौका उपलब्ध कराए हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन