विज्ञापन
Home » Industry » Companieswhatsapp stickers update for android

चैटिंग को और भी आसान बनाने के लिए Whatsapp ने जारी किया नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

यूजर्स को Android beta 2.19.33 वर्जन अपडेट करना होगा

whatsapp stickers update for android

चैटिंग फीचर को और भी आसान बनाने के लिए व्हॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए एक नया फीचर जारी किया है। यूं तो व्हॉट्सऐप यूजर्स के लिए आए दिन नए-नए फीचर जारी करता रहता है लेकिन इस बार व्हॉट्सऐप ने अपनी चैटिंग को और भी आसान बनाने के लिए यह नया फीचर जारी किया है। कंपनी ने एंड्रॉयड ऐप के लिए एक नया बीटा वर्जन जारी किया है, जिसे WeBetaInfo ने स्पॉट किया है। इस नए फीचर के चलते यूजर अब सिंगल स्टीकर को भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

नई दिल्ली। चैटिंग फीचर को और भी आसान बनाने के लिए व्हॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए एक नया फीचर जारी किया है। यूं तो व्हॉट्सऐप यूजर्स के लिए आए दिन नए-नए फीचर जारी करता रहता है लेकिन इस बार व्हॉट्सऐप ने अपनी चैटिंग को और भी आसान बनाने के लिए यह नया फीचर जारी किया है। कंपनी ने एंड्रॉयड ऐप के लिए एक नया बीटा वर्जन जारी किया है, जिसे WeBetaInfo ने स्पॉट किया है। इस नए फीचर के चलते यूजर अब सिंगल स्टीकर को भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

 

सिंगल स्टीकर को डाउनलोड करने के लिए बीटा अपडेट लाइव हो गया है


आपको बता दें कि फिलहाल यूजर को एक स्टीकर पसंद आने पर पूरे स्टीकर पैक को डाउनलोड करना पड़ता है।  लेकिन WeBetaInfo पर स्पॉट किये गये एंड्रॉयड बीटा वर्जन के 2.19.33 में जो स्टीकर पसंद आये उसे डाउनलोड किया जा सकता है। इसका मतलब यह हुआ कि यूजर्स को किसी स्टीकर के लिए पूरा पैक डाउनलोड करना पड़ता था। लेकिन यूजर्स को ऐसा नहीं करना पड़ेगा। सिंगल स्टीकर को डाउनलोड करने के लिए बीटा अपडेट लाइव हो गया है और जल्द ही इसका स्टेबल अपडेट आ जाएगा। 

 

यूजर्स को Android beta 2.19.33 वर्जन अपडेट करना होगा


यदि आप भी इस फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो यूजर्स को Android beta 2.19.33 वर्जन अपडेट करना होगा। जिसके बाद यूजर्स को स्टीकर स्टोर में जाना होगा और जिस स्टीकर को डाउनलोड करना चाहते हैं उसे कुछ देर तक दबाकर रखना होगा, अब आपके सामने एक ऑप्शन आएगा कि आप कौन से स्टीकर को अपना पसंदीदा स्टीकर बनाने चाहते हैं, इस तरह आप सिंगल स्टीकर को डाउनलोड कर सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss