Advertisement
Home » Industry » CompaniesWhatsapp released the PIP feature for the web version

Whatsapp ने जारी किया नया फीचर, अब यूजर्स को नहीं करना पड़ेगा इस समस्या का सामना

कंपनी ने वेब प्लेटफार्म के लिए एक नया अपडेट जारी किया

Whatsapp released the PIP feature for the web version

सैन फ्रांसिस्को। आईओएस और एंड्रायड के बाद फेसबुक की स्वामित्व वाली मैसेंजिंग एप वाट्सएप ने अब 'पिक्चर इन पिक्चर (पीआईपी) मोड' को वेब यूजर्स के लिए जारी किया है, जहां वे चैट विंडो के अंदर बिना किसी थर्ड पार्टी के पेजों या एप्स को खोले वीडियोज देख सकेंगे। वाट्स एप को ट्रैक करनेवाली एक फैन वेबसाइट डब्ल्यूएबीटाइंफो की रविवार की रिपोर्ट में कहा गया कि यह फीचर 0.3.2041 अपडेट के हिस्से के रूप में दिया जा रहा है, जिसमें नए सुधार और सुरक्षा अपडेट्स होंगे।

 

होस्टेड वीडियोज के लिए पीआईपी फीचर होगा

पिछले वेब वर्शन में मैसेंजिग एप ने साझा किए गए वीडियोज देखने के लिए पीआईपी फीचर जारी किया था। रिपोर्ट में कहा गया कि अब वाट्सएप ने आखिरकार वेब प्लेटफार्म के लिए एक नया अपडेट जारी किया है, जो यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम व अन्य स्ट्रीमेबल पर होस्टेड वीडियोज के लिए पीआईपी फीचर होगा। इस अपडेट को पाने के लिए वाट्सएप वेब यूजर्स को ब्राउजर कैच मिटाने और ब्राउसर को रिलांच करने की जरूरत पड़ेगी। 

 

दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय मोबाइल एप्स में से एक

पीआईपी फीचर को पिछले साल जनवरी और दिसंबर में आईओएस और एंड्रायड यूजर्स के लिए जारी किया गया था।  फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी के भारत में 20 करोड़ से ज्यादा मासिक सक्रिय यूजर्स हैं और यह दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय मोबाइल एप्स में से एक है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement