Home » Industry » CompaniesVeet launches new product price starting from Rs 58

वीट ने लॉन्‍च कि‍या नया प्रोडक्‍ट, 58 रुपए से शुरू होगी कीमत

वीट ने बुधवार को अपना एक नया उत्‍पाद 'वीट नि‍खार' बाजार में पेश कि‍या है।

Veet launches new product price starting from Rs 58
नई दि‍ल्‍ली. वीट ने बुधवार को अपना एक नया उत्‍पाद 'वीट नि‍खार' बाजार में पेश कि‍या है। दि‍ल्‍ली में आयोजि‍त लॉन्‍च कार्यक्रम में कंपनी की ब्रांड अंबेस्‍डर और बॉलि‍वुड की अभि‍नेत्री श्रद्धा कपूर भी मौजूद थी। बता दें कि‍ वीट को हेयर रि‍मूवल बाल हटाने वाली क्रीम बनाने वाली कंपनी के रूप में जाना जाता है। आरबी साउथ एशिया हेल्थ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर पंकज दूहान ने बताया कि नए उत्पाद में हल्दी और केसर के साथ चंदन की खुशबू भी है। उन्‍होंने बताया कि‍ यह नया प्रोडक्‍ट वीट निखार अच्‍छी स्‍कि‍न के लि‍ए छोटे-छोटे बालों को भी हटाने में भी सक्षम है। उन्होंने कहा कि‍ यह हल्दी, केसर और विटामिन से भरपूर है। 
 
कार्यक्रम में मौजूद कंपनी की ब्रांड अंबेस्‍डर श्रद्धा कपूर ने प्रोडक्‍ट को लॉन्‍च करने के बाद कहा कि‍ वीट निखार महिलाओं के लिए एक अच्‍छा प्रोडक्‍ट है। यह सुविधाजनक ढंग से बालों को हटाने का विकल्प है। यह न केवल छोटे बाल हटाता है बल्कि त्वचा को कोमल बनाता है। ऐसे में जि‍न लड़कियों को लंबे समय से एक बेहतर और सुविधाजनक हेयर रिमूवल क्रीम का इंतजार था। उनके लि‍ए यह नया प्रोडक्‍ट वीट निखार एक बेहतर समाधान बनकर हमारे सामने आया है। 
 
क्‍या है कीमत 
 
वीट नि‍खार सभी तरह की त्‍वचा के लि‍ए उपयुक्‍त है। वहीं, यह प्रोडक्‍ट पूरे भारत में डि‍पार्टमेंट और मेडि‍कल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध कराया जाएगा। इसके अलावा इस प्रोडक्‍ट को लोग ई कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। यह दो तरह के पैक में उपलब्‍ध होगा 25 ग्राम और 50 ग्राम। ऐसे में 25 ग्राम वाले पैक की कीमत 58 रुपए और 50 ग्राम वाले पैक की कीमत 110 रुपए रखी गई है। 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss