Advertisement
Home » इंडस्ट्री » कम्पनीजstarts this business in just 50 thousand rupees

मात्र 50 हजार रुपए में शुरू करें यह बिजनेस, बच्चों का भविष्य सुधारने के साथ होगी मोटी कमाई

आप हर महीने लाखों रुपए कमा सकते हैं

1 of

नई दिल्ली। हर व्यक्ति चाहता है कि वह ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाए। ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें नौकरी करना अच्छा नहीं लगता। वह अपनी शर्तों पर विजनेस शुरू करने का सोचते हैं। अगर आपके दिमाग में भी अपना बिजनेस शुरू करने का ख्याल आ रहा है तो हमारी यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बता रहे हैं जिसे शुरू करके आप हर महीने लाखों रुपए कमा सकते हैं। यह बिजनेस आपको फायदा तो देगा ही, इसके अलावा यह बच्चों के भविष्य को भी सुधारेगा। इन बिजनेस को शुरू करने के लिए जरूरी नहीं कि आपके पास ज्यादा जगह और ज्‍यादा पैसे हो। अगर आपके घर में थोड़ा स्पेस है, तो भी यह बिजनेस शुरू किए जा सकते हैं। 

 

50 हजार रुपए में बिजनेस शुरू करने का मौका

'माय छोटा स्कूल' नाम से यह प्ले स्कूल लोगों को अपने साथ बिजनेस शुरू करने का मौका दे रहा है। इसके लिए लोगों को मात्र 50 हजार रुपए देकर स्कूल की फ्रेंचाइजी लेनी होगी। इसके लिए आपके पास बड़ी जगह का होना जरूरी नहीं है। आप इसे अपने चार कमरे के घर में भी शुरू कर सकते हैं। पूरे देशभर में 'माय छोटा स्कूल'  के 150 से ज्यादा सेंटर्स खोले गए हैं। इन प्ले स्कूल को ग्रामीण क्षेत्रों, तालुका, तहसील और छोटे शहरों में खोला गया है। इस स्कूल का लक्ष्य देश के सभी हिस्सों में बच्चों के लिए ऐसे प्ले स्कूल खोलना है जो उन्हें विश्व स्तरीय शिक्षा प्रदान करे। 

Advertisement

छोटे शहरों के लोगों के लिए सुनहरा अवसर

लोगों को इस प्ले स्कूल की फ्रेंचाइजी देकर यह स्कूल सभी छोटे शहरों में ऐसे प्ले स्कूल खोलना चाहता है।  यह स्कूल कम पैसों में बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा देना चाहता है। इसके साथ ही  विश्व स्तरीय शिक्षा इस स्कूल का मुख्य लक्ष्य है। इस स्कूल में बच्चों को स्मार्ट क्लास, वर्ल्ड क्लास बुक्स, और फोटो और वीडियो के माध्यम से पढ़ाया जाता है इसके साथ ही बच्चों को कार्टून के जरिए चीजें समझायी जाती है। 

3 साल में कमाएं 25 लाख रुपए

बता दें कि स्कूल की फ्रेंचाइजी लेने वाले लोगों को यह स्कूल  50 हजार रुपए में मात्र 3 सालों में 25 लाख रुपए कमाने का मौका दे रहा है। तो यदि आप भी इसे शुरू करना चाहते हैं तो यह किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement