बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesjio ने 10 विदेशी बैंकों से लिया 6800 करोड़ का कर्ज, 3 साल में दूसरी बार लि‍या टर्म लोन

jio ने 10 विदेशी बैंकों से लिया 6800 करोड़ का कर्ज, 3 साल में दूसरी बार लि‍या टर्म लोन

रिलायंस जियो ने आज एएनजेड बैंक और एचएसबीसी के नेतृत्व में कई विदेशी बैंकों से करीब 6800 करोड़ का टर्म लोन सुरक्षित किया।

Reliance Jio takes 1 billion dollar term loan to pay Korean vendors
नई दि‍ल्‍ली. रिलायंस जियो ने आज एएनजेड बैंक और एचएसबीसी के नेतृत्व में कई विदेशी बैंकों से 1 अरब डॉलर (करीब 6800 करोड़) का टर्म लोन सुरक्षित किया है। इस धन से कंपनी सैमसंग और ऐस टेक्नोलॉजीज से जो भी खरीदारी करेगी उसका वित्तपोषण कि‍या जाएगा। वहीं, इसे कोरिया ट्रेड इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (K-Sure) की ओर से बीमा कवर दिया जायेगा।  
 
कंपनी ने एक स्‍टेटमेंट में कहा कि‍ पि‍छले 5 सालों में यह रि‍लायंस इंडस्‍ट्री की चौथी और पि‍छले 3 सालों में जि‍यो की दूसरी कवर्ड टर्म लोन फैसि‍लि‍टी है। इसके लि‍ए कंपनी की ओर से 22 जून का समझौता कि‍या गया है।   

जि‍यो की ओर से कहा गया है कि‍ इस टर्म लोन फैसि‍लि‍टी का प्रयोग सैमसंग और ऐस टेक्नोलॉजी से वस्‍तुओं और सेवाओं की खरीदारी के दौरान कि‍या जाएगा।  यह सुवि‍धा ऑस्‍ट्रेलि‍या और न्‍यूजीलैंड बैंकि‍ंग ग्रुप, एचएसबीसी, बीएनपी परीबास, कॉमर्ज बैंक, सि‍टी बैंक, आईएनजी बैंक, जेपी मॉर्गन चेज बैंक, मुजि‍हो बैंक,  एमयूएफजी बैंक के अलावा बांको सैंटडेर बैंक की ओर से उपलब्‍ध कराई गई है। 
 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट