बिज़नेस न्यूज़ » Industry » CompaniesPatanjali आयुर्वेद दे रही है 50 हजार लोगों को जॉब, मांग रही है एप्‍लीकेशन

Patanjali आयुर्वेद दे रही है 50 हजार लोगों को जॉब, मांग रही है एप्‍लीकेशन

Patanjali आयुर्वेद की ओर से मेगा प्‍लान बनाया गया है। कंपनी हर जि‍ले में 40 से 50 नए लोगों की भर्ति‍यां करने जा रही है।

patanjali ayurveda job offer; going to recruit in each district

नई दि‍लली। Patanjali मार्केट में एग्रेसिव रूप से देश के हर कोने में पहुंचने कि लिए अपनी टीम को बढ़ा रही है। इसके लि‍ए Patanjali आयुर्वेद की ओर से मेगा प्‍लान बनाया गया है। कंपनी हर जि‍ले में 40 से 50 नए लोगों की भर्ति‍यां करने जा रही है। इस हि‍साब से पतंजलि आयुर्वेद देश के वि‍भि‍न्‍न हि‍स्‍सों में 50 हजार से ज्‍यादा लोगों को नि‍युक्‍त करेगी। पतंजलि‍ बि‍जनेस में वि‍भि‍न्‍न पदों के लि‍ए आवेदन की मांग करने के लि‍ए वि‍ज्ञापन जारी कि‍या है।  

 

प्रत्‍येक जि‍ले में होगी भर्ति‍यां

 

कंपनी अपने प्रोडक्‍ट्स की सेल्‍स बढ़ाने के लि‍ए प्रत्‍येक जि‍ले में सेल्‍समैन नि‍युक्‍त कर रही है। कंपनी की योजना हर जि‍ले में 40 से 50 सेल्‍समैन नि‍युक्‍त करने की है। पतंजलि‍ ब्रांड में फुड, पर्सनल केयर, होम केयर और आस्‍था पूजा आइट्म्‍स की सेल्‍स बढ़ाने के लि‍ए पोस्‍ट नि‍काली गई हैं। 

 

कौन कर सकता है अप्‍लाई

 

इसके लि‍ए कम से कम 12वीं, पास, बीए/एमएएमबीए की डि‍ग्री होनी जरूरी है। पतंजलि‍ उन लोगों को ज्‍यादा प्राथमि‍कता देगी जि‍नका एफएमसीजी सेक्‍टर में एक या दो साल का अनुभव हो। 

 

कि‍तनी मि‍लेगी सैलरी

 

खाली पदों के लि‍ए 8,000 रुपए से 15 हजार रुपए तक सैलरी मि‍लेगी। सैलरी पैकेज शहर और एजुकेशल क्‍वालि‍फि‍केशन पर नि‍र्भर करेगा।

 

सेलेक्‍शन और ट्रेनिंग

 

पतंजलि‍ की ओर से 23 जून से 27 जून, 2018 के बीच सेलेक्‍शन और ट्रेनिंग कैप आयोजि‍त कि‍या जाएगा। इसके लि‍ए रजि‍स्‍ट्रेशन कराना अनि‍वार्य है। रजि‍स्‍ट्रेशन की अंति‍म तारीख 22 जून 2018 है। 

 

इस बात पर ध्‍यान दें

 

नकली जॉब एजेंट्स से बचने के लि‍ए योग्‍य उम्‍मीदवारों को केवल ऑथराइज्‍ड कोऑडि‍नेटर्स (ASMs) द्वारा संपर्क कि‍या जाएगा।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट