Home » Industry » CompaniesJio GigaFiber broadband service reportedly launching in these cities

इन 29 शहरों में रिलायंस शुरू कर सकती है जीयो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा, हर महीने मिलेगा 300 जीबी डाटा

भारत के 29 शहरों में अपनी इस जीयो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को शुरू करेगी।

Jio GigaFiber broadband service reportedly launching in these cities

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने कुछ ही महीनों पहले जीयो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा लॉन्च की थी। और तभी से कंपनी कई शहरों में इसका परीक्षण कर रही है। लेकिन कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है की वह किस शहर में इस सर्विस को शुरू करने वाली है। ऑनलाइन रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी जल्द ही भारत के 29 शहरों में अपनी इस जीयो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को शुरू करेगी। जिन 29 शहरों में यह सुविधा कंपनी सबसे पहले शुरू करेगी उनमें बंगलूरू, चेन्नई, रांची, पुणे, इंदौर, थाणे, भोपाल, लखनऊ, कानपुर, पटना, प्रयागराज, रायपुर, नागपुर, गाजियाबाद, लुधियाना, मदूरै, नाशिक, फरीदाबाद, कोयंबटूर, गुवाहाटी, आगरा, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, चंडीगढ़, जोधपुर, कोटा, नई दिल्ली और सोलापुर शामिल हैं। 

 

ग्राहकों को हर महीने मिलेगा 300 जीबी डाटा
बता दें कि कंपनी ने ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए जियो गीगाफाइबर की बुकिंग अक्टूबर महीने से शुरू कर दी है। बुकिंग शुरू करते समय कंपनी ने कहा था कि सबसे पहले गीगाफाइबर उन शहरों में लगाया जाएगा जहां सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि वह कब इस सर्विस को शुरू करेगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक रिलायंस ने गीगाफाइबर को लॉन्च करने की सभी तैयारियां कर दी हैं।  लोगों को हर महीने 300 जीबी डाटा, डीटीएच कनेक्शन और लैंडलाइन फोन की सुविधा मिलेगी। 

 

100mbps पर मिलेगा 100gb डाटा
इस सर्विस को लॉन्च करते वक्त  कंपनी ने कहा था कि वह भारत के 900 शहरों और नगरों में इसे शुरु करेगी।  दूसरी तरफ, यह भी पता चला है कि जियो गिगाफाइबर पहले तीन महीनों के लिए सभी नए जियो गिगाफाइबर कनेक्शन लेने वाले लोगों को  प्रति माह फ्री में100 एमबीपीएस पर 100 जीबी डाटा देगी। साथ ही   4,500 के GigaFiber और Jio GigaTV राउटर लेने पर ग्राहकों को पैसा वापस मिल जाएगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss