विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesIsha ambani mayaka antilia decked up like bride

ईशा अंबानी की शादी के लिए दुल्हन की तरह सज गया एंटीलिया, देखिए Photos

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी आज मुंबई में एंटीलिया में होनी है।

1 of

 

नई दिल्ली. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बुधवार को मुंबई स्थित एंटीलिया में होने जा रही है। शादी के लिए एंटीलिया की सजावट का काम लगभग पूरा किया जा चुका है। एंटीलिया की सजावट फूलों और लाइटों से की गई है। आइए देखते हैं फोटो..

 

 

दुल्हन की तरह सजा ईशा का मायका

ईशा अंबानी की शादी अपने ही घर एंटीलिया में होनी है। शादी के लिए एंटीलिया के गेट और दीवारों को लाल फूलों से सजाया गया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ आज 12 दिसंबर को मुंबई में होनी है। ईशा और आनंद का शादी एंटीलियामें भारतीय रीति रिवाज के साथ होगी।

 

 

उदयपुर में 2 दिन तक चले फंक्शन

प्री वेडिंग सेरेमनी में बीते हफ्ते संगीत सेरेमनी हुई। इससे पहले अंबानी परिवार 'अन्न सेवा' कार्यक्रम में शामिल हुआ। एनजीओ नारायण सेवा संस्थान में यह कार्यक्रम हुआ। इस दौरान मुकेश अंबानी, नीता और खुद ईशा ने अपने हाथों से अनाथ बच्चों और बेघरों को खाना परोसा। इस कार्यक्रम में 5100 लोगों को दिन में तीन बार भोजन कराया गया। तब ईशा के होने वाले पति आनंद पीरामल, उनके पिता अजय और माता स्वाति पीरामल भी मौजूद रहे।

 

आगे देखिए-एंटीलिया के फोटोज

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss