Advertisement
Home » इंडस्ट्री » कम्पनीजGrofers Grand Orange Bag Days sale

ग्रोफर्स लाया धमाकेदार ऑफर, 50 रुपए में रजिस्ट्रेशन कराइए, 5000 हजार रुपए का कैशबैक पाइए

ग्रोफर्स की ग्रैंड ऑरेंज बैग सेल

1 of

नई दिल्ली।अगर आप भी ऑनलाइन ग्रोसरी साइटों से शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए फायदे की खबर है। यह ग्रोसरी साइटें अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए खास ऑफर्स लेकर आई हैं। अभी तक केवल फ्लिपकार्ट बिग बास्केट ही ग्राहकों को भारी-भरकम ऑफर्स देती आई है। लेकिन अब ग्रोफर्स भी अपने ग्राहकों के लिए भारी ऑफर्स देगा।  ग्रोफर्स,  फ्लिपकार्ट और बिग बास्केट के मुकाबले ग्राहकों को बड़ा ऑफर दे रहा है। यदि आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 50 रुपए में स्लॉट बुक कराना  होगा। यह ऑफर 19 जनवरी से 27 फरवरी तक ही रहेगा।

 

5000 रुपए तक का कैशबैक

ग्राहक इन 9 दिनों के अंदर खरीदारी कर कैशबैक पा सकते हैं।  कंपनी अधिकतम 5000 रुपये कैशबैक देगी। यानी, अगर आप 5000 रुपये का सामान खरीदते हैं तो आपको ग्रोफर्स के इस ऑफर का पूरा-पूरा फायदा मिल जाएगा। ऑफर के चलते ग्रोफर्स अपने ग्राहकों को 100 पर्सेंट तक कैशबैक भी देने वाला है। 5000 रुपये से ज्यादा की खरीद करेंगे तो भी 5000 रुपये कैशबैक ही मिलेगा। कैशबैक की इस रकम का इस्तेमाल 31 जनवरी के बाद के ऑर्डर पर कर सकेंगे, लेकिन हर ऑर्डर पर टोटल बिल का 20% ही इस्तेमाल हो पाएगा। 

Advertisement

ग्रोफर्स की ग्रैंड ऑरेंज बैग सेल शुरू

कंपनी ने ग्रैंड ऑरेंज बैग के नाम से इस सेल को लॉन्च किया है। अगर आप ग्रोफर्स के इन ऑफर्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको 12 जनवरी तक अपना स्लॉट बुक कराना होगा। ग्रोफर्स पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की ही तरह 1 रुपए में राशन खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को और भी कई ऑफर्स दिए जाएंगे। इसके साथ ही ग्रोफर्स  ने एक्सिस बैंक, HDFC और ICICI बैंकों के साथ साझेदारी की है जिसके चलते इन बैंकों के कार्ड से शॉपिंग करने पर ग्राहकों को भारी-भरकम छूट दी जाएगी।

इतना मिलेगा डिस्काउंट

AXIS बैंक कार्ड नए यूजर्स को मिनिमम 1500 रुपये की खरीदारी पर 250 रुपये का डिस्काउंट, नए यूजर्स को HDFC और ICICI बैंक कार्ड पर 20% डिस्काउंट (अधिकतम 200 रुपये) मिलेगा, ICICI बैंक कार्ड पर मिनिमम 1500 की खरीद पर 225 रुपये डिस्काउंट मिलेगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement