विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesBajaj Finance to acquire 12.6 pct in Mobikwik

बजाज फाइनैंस ने मोबिक्विक में 12.6% की हि‍स्‍सेदारी खरीदी

बजाज फाइनैंस ने आज कहा कि उसने मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्‍विक में 12.60 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करेगी।

Bajaj Finance to acquire 12.6 pct in Mobikwik
बजाज फाइनैंस ने पि‍छले साल अगस्‍त में 225 करोड़ रुपये से मोबीक्‍विक की करीब 10.83 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लि‍ए एग्रीमेंट कि‍या था। लेकि‍न कम्‍पलसरी कनवर्टि‍बल कम्‍यूलटि‍व प्रीफ्रेंस शेयर (CCCPS) की कीमतों में बदलाव होने से अब कंपनी मोबीक्‍वि‍क में लगभग 12.60 फीसदी शेयर का अधि‍ग्रहण करेगी।

 

नई दि‍ल्‍ली. बजाज फाइनैंस ने आज कहा कि उसने मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्‍विक में 12.60 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करेगी। इससे पहले कंपनी 10.83 फीसदी की हि‍स्‍सेदारी खरीदने वाली थी। 
 
बजाज फाइनैंस ने पि‍छले साल अगस्‍त में 225 करोड़ रुपये से मोबीक्‍विक की करीब 10.83 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लि‍ए एग्रीमेंट कि‍या था। लेकि‍न कम्‍पलसरी कनवर्टि‍बल कम्‍यूलटि‍व प्रीफ्रेंस शेयर (CCCPS) की कीमतों में बदलाव होने से अब कंपनी मोबीक्‍वि‍क में लगभग 12.60 फीसदी शेयर का अधि‍ग्रहण करेगी। इसके अलावा बजाज फाइनैंस ने मोबीक्‍विक ऐप के माध्यम से बेचे जाने वाले अपने ऋण (खरीद वित्त, क्रेडिट कार्ड, बंधक ऋण और व्यक्तिगत ऋण) और बीमा उत्पादों की पेशकश की है। 
 
समझौते के तहत, बजाज फाइनैंस 10 इक्विटी शेयरों और मोबिक्विक के 271,050 सीसीसीपीएस का अधिग्रहण करेगा। वहीं, इसके चलते बीएसई में बजाज फाइनैंस के शयरों में 2.16 फीसदी की गि‍रावट देखने को मि‍ली है। 
 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन