Advertisement
Home » इंडस्ट्री » कम्पनीज8482 crore rupees purchase at the Apple App Store in the Holidays

इस कंपनी ने नए साल में कमा लिए 8,482 करोड़ रुपए

कंपनी ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

8482 crore rupees purchase at the Apple App Store in the Holidays

सैन फ्रांसिस्को:  दुनिया भर के ग्राहकों ने एप्पल एप स्टोर से पिछले साल छुट्टियों के दौरान एक हफ्ते में कुल 8,482 करोड़ रुपए की खरीदारी की, जबकि एक दिन में सर्वाधिक खरीदारी का रिकॉर्ड नए साल के पहले दिन बना और ग्राहकों ने कुल  22,387 करोड़ रुपए की खरीदारी की। एप्पल ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा कि क्रिसमस और नए साल के मौके पर एप्प स्टोर से कुल 8,482 करोड़ रुपए  की खरीदारी की गई। 

 

लोगों ने कुल 8,482 करोड़ रुपए के एप्स और गेम्स खरीदे

एप्पल के वैश्विक विपणन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फिल शिलर ने कहा, "छुट्टियों वाले सप्ताह में अब तक हमारी किसी एक सप्ताह में सबसे अधिक कमाई हुई है और लोगों ने कुल 8,482 करोड़ रुपए के एप्स और गेम्स खरीदे, और नए साल के दिन किसी एक दिन होने वाली सबसे अधिक कमाई का रिकॉर्ड बना जोकि 22,387 करोड़ रुपए का रहा।"

Advertisement

 

एप्प स्टोर से रिकॉर्ड तोड़ कमाई

इस हफ्ते की शुरुआत में एप्पल ने घोषणा की थी कि एप्प स्टोर से छुट्टियों वाली तिमाही में रिकॉर्ड राजस्व प्राप्त हुआ है।  एप्पल सर्विसेज ने कई श्रेणियों में नए सर्वकालिक रिकॉर्ड बनाए, जिसमें एप स्टोर, एप्पल म्यूजिक, क्लाउड सर्विसेज, एप्पल पे, और एप स्टोर का सर्च एड कारोबार शामिल रहा। कंपनी ने कहा, "छुट्टियों के दौरान एप डाउनलोड्स और ग्राहकी श्रेणी में गेमिंग और सेल्फ-केयर सबसे लोकप्रिय रहे।"

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement