Home » Industry » Companiesvan heusen launching its exclusive range of womens innerwear

VanHeusen ने लॉन्च की महिला इनरवियर की नई रेंज, 499 रुपए से शुरू

आदित्य बिरला फैशन और रिटेल ने हाल ही में वैन हुसैन के इनरवियर और athleisure की नई रेंज लॉन्च की है।

1 of

नई दिल्ली: ब्रांडेड सेक्टर में आदित्य बिरला फैशन और रिटेल एक मील का पत्थर साबित हुआ है। आदित्य बिरला फैशन और रिटेल ने हाल ही में वैन हुसैन के इनरवियर और athleisure की नई रेंज लॉन्च की है। बीते बुधवार दिल्ली के ताज पैलेस में हुए इस इवेंट में बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी ने वैन हुसैन की रेंज के साथ रैंप पर  शिरकत की।

 

इस लॉन्च इवेंट में वैन हुसैन ने  आकर्षक फैशन शो के जरिए अपनी लॉन्जरी और athleisure की लेटेस्ट रेंज को लोगों के सामने पेश किया। लॉन्च के दौरान आदित्य बिरला फैशन और रिटेल के इनरवेयर बिजनेस के CEO पुनीत कुमार मलिक ने कहा, वैन हुसैन  ने इनरवियर और athleisure की आकर्षक रेंज लॉन्च करके पूरी दुनिया में अपनी एक मजबूत जगह बनाई है। 

 

आगे पढ़े... 

भारत हमारे लिए बेहद ही महत्वपूर्ण बाजार: पुनीत कुमार 
उन्होंने कहा कि हमें पूरी दुनिया से लोगों का एक पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। विश्व मार्केट में तेजी से बढ़ रही लॉन्जरी की मांग के चलते वैन हुसैन ने भी इस क्षेत्र कुछ नया करने का सोचा। उन्होंने कहा कि भारत हमारे लिए बेहद ही महत्वपूर्ण बाजार है और वैन हुसैन का इनरवियर और athleisure लॉन्च करके हम महिलाओं को ऐसे इनरवेयर देना चाहते है जो उनके लिए बेस्ट हो। पुनीत ने आगे कहा कि काफी लंबे समय से महिलाओं पर रिसर्च करने के दौरान हमें एक बात का एहसास हुआ कि भारत में महिलाएं काई ब्रांड प्रति काफी जागरूक हैं। महिलाओं को ऐसे इनरवेयर चाहिए जिसमें उन्हें कंफर्ट महसूस करें।

आगे पढ़ें,

 

इनरवेयर की अलग-अलग रेंज
महिलाओं पर रिसर्च के दौरान उन्होंने इनरवियर को लेकर होने वाली काफी समस्याओं के बारे में बताया, जिसे ध्यान में रखकर हमने अपने इनरवियर को खास तरीके से बनाया है जिससे महिलाओं को कोई दिक्कत ना महसूस हो। उन्होंने बताया कि हमनें इनरवियर में कॉटन सेंसेशन, लक्स, और ग्लैम रेंज को लॉन्च किया है। पुनीत ने कहा कि कॉटन ब्रा की रेंज 499 से शुरू हैं। वहीं लक्स ब्रा की रेंज 899 से शुरू हैं। athleisure की शुरूआत भी 499 से की गई है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss