Home » Industry » CompaniesSavji Dholakia to gift cars to 600 employees for Diwali

दिवाली पर यह कंपनी दे रही है अपने कर्मचारियों को कार और FD का तोहफा

सावजी ढोलकिया ने गुरुवार को अपने 600 कर्मचारियों को कार की चाबियां सौंपीं।

1 of

सूरत। इस साल दिवाली के मौके पर सूरत के हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया अपने 600 कर्मचारियों को कार और 900 कर्मचारियों को फिक्स्ड डिपॉडिट (Fixed Deposit) गिफ्ट किया है। आपको बता दें कि सावजी ढोलकिया हर साल दिवाली के दौरान अपने कर्मचारियों को दिए जाने वाले तोहफों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। बीते गुरुवार उन्होंने अपने सारे कर्मचारियों को गाड़ी और फिक्स्ड डिपॉजिट तोहफे में दिया। तोहफों की खास बात यह थी कि कंपनी के 4 कर्मचारियों को यह तोहफा पीएम मोदी ने खुद अपने हाथों से दिया था। ढोलकिया ने बताया कि लॉयल्टी प्रोग्राम के चलते 1,500 लोगों को चुना गया था। जिसमें 600 को कार और 900 को फिक्स्ड डिपॉजिट दिया गया। हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स के मालिक सावजी ढोलकिया ने गुरुवार को अपने 600 कर्मचारियों को कार की चाबियां सौंपीं। 

 

गाड़ियों की कीमत 4.4 लाख और 5.38 लाख रुपए 

600 कर्मचारियों को कार की चाबियां सौंपीं। ऐसा पहली बार देखा गया जब पीएम मोदी ने कंपनी के 4 कर्मचारियों को कार की चाबियां सौंपी। कर्मचारियों को रेनो क्विड और मारुति सुजुकी सेलेरियो गाड़ी मिलेंगी। गाड़ियों की कीमत 4.4 लाख और 5.38 लाख रुपए है। ढोलकिया ने बताया कि कंपनी में कुल 5,500 कर्मचारी हैं। 4,000 कर्मचारियों को उनके तोहफे मिल चुके हैं। आपको बता दें  कि साल 2016 में ढोलकिया ने अपने 400 कर्मचाकियों को फ्लैट और 1260 कर्मचारियों को गाड़ी गिफ्ट की थी। 

 

आगे पढ़ें, 

 

यह भी पढ़ें, गुजराती बिजनेसमैन ने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी Mercedes Benz कार

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम में मौजूद थे पीएम मोदी


इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम में मौजूद थे। इस दौरान मोदी ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हरि कृष्ण एक्सपोर्ट के कर्मचारियों को संबोधित भी किया। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत ऋण आवंटन का जिक्र करते हुए कहा कि देश में वर्तमान समय में रोजगार और व्यावसाय के अभूतपूर्व अवसर उपलब्ध हैं।

 

आगे पढ़ें,

तीन मैनेजरों को दी थी मर्सिडीज कार गिफ्ट


गौरतलब है कि पिछले महीने ही सावजी ढोलकिया ने 25 साल से कंपनी में काम कर रहे अपने तीन मैनेजरों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की थी। इन कारों की कीमत एक करोड़ थी। मैनेजर महेश चांदपरा, मुकेश चांदपरा और नीलेश जाड़ा को आयोजित कार्यक्रम में मध्यप्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल ने कार की चाबी सौंपी थी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट