Home » Industry » Companiessmriti irani reaction on yash raj banner film Sui Dhaga

मौजी ने किया ‘सुई-धागा’ का बिजनेस, खुशी में स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट

कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने मौजी और ममता की ‘सुई धागा’ पर खुशी जाहिर की है।

smriti irani reaction on yash raj banner film Sui Dhaga

 

मनी भास्कर, नई दिल्ली

 

आखिरकार मौजी एवं ममता ने ‘सुई धागा मेड इन इंडिया’ से अपने सपनों को साकार कर ही लिया। कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी उनकी सफलता से खुश है। तभी तो उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जहां के कपड़े-वहां का नाम, कितने है हमारे देश में जो हाथ के हुनर से न सिर्फ कपड़ों को आकार देते हैं बल्कि खुद के सपनों को साकार भी करते हैं।’

 

 

ऐसी है फिल्म की कहानी

असल में मौजी एवं ममता दोनों आदित्य चोपड़ा की मूवी सुई धागा के पात्र है। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि सेठ के यहां से नौकरी से निकाले जाने के बाद मौजी से उसकी पत्नी अपना ही काम करने के लिए कहती है। मौजी एवं ममता के इस फैसले से मौजी के पिता छज्जू लाल भड़क उठते हैं और कहते हैं, तेरी जैसी औलाद भगवान किसी को न दे। हालांकि दोनों हार नहीं मानते हैं। कपड़ा बनाने के बाद मौजी को लगता है कि कपड़े को बेचने के लिए इस पर मेड इन चाइना लिखना होगा। उसके दोस्त उस पर फब्ती कसते हैं कि मेड इन चाइना नहीं लिखेगा तो क्या मेड इन गाजियाबाद लिखेगा। इस पर मौजी की पत्नी ममता कहती है, जहां के कपड़े, वहां का नाम। और फिर कपड़ों पर लिखा जाता है मेड इन इंडिया। फिर दोनों की गाड़ी निकल पड़ती है।

 

 

मेड इन इंडिया को मिलेगी नई पहचान

यह फिल्म ‘सुई धागा’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मूवी को लेकर अपने टि्वट में कहा कि मेक इन इंडिया संकल्पना से बने मेड इन इंडिया की पहचान देती सुई-धागा फिल्म को शुभकामनाएं।

 

 

सरकार के प्रोग्राम्स पर बन रही हैं फिल्में

पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में सरकार के फ्लैगशिप प्रोग्राम को ध्यान में रखते हुए मूवी बनाने का चलन तेज हो रहा है। स्वच्छ भारत अभियान को प्रोत्साहित करने के लिए टायलेट एक प्रेम कथा बनाई गई। फिर लड़कियों की समस्या को उजागर करने के लिए पैडमैन जैसी मूवी बनाई गई। अब मेक इन इंडिया को लेकर सुई धागा बनाई गई है। इस मूवी का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट