विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesOppo K1 With In Display Fingerprint Sensor 25 Megapixel Selfie Camera Launched in India

ओप्पो का 25MP सेल्फी कैमरे फोन K1 लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

शानदार फीचर से लैस है ये फोन

Oppo K1 With In Display Fingerprint Sensor 25 Megapixel Selfie Camera Launched in India

Oppo K1 With In-Display Fingerprint Sensor 25 Megapixel Selfie Camera Launched in India चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने बुधवार को भारतीय बाजार में के1 स्मार्टफोन के साथ के सीरीज को लांच किया। के1 की कीमत 16,990 रुपये रखी गई है। इसमें 6.41 इंच का स्क्रीन एमोलेड डिस्प्ले और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। साथ ही 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने बुधवार को भारतीय बाजार में के1 स्मार्टफोन के साथ के सीरीज को लांच किया। के1 की कीमत 16,990 रुपये रखी गई है। इसमें 6.41 इंच का स्क्रीन एमोलेड डिस्प्ले और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। साथ ही 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। स्मार्टफोन 12 फरवरी से Flipkart पर उपलब्ध होगा। Oppo K1 के लॉन्च ऑफर की बात करें तो यह फोन 10 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेगा। इसके लिए सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड को इस्तेमाल करना है।

 

Oppo K1 में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा


ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यंग ने कहा, "के1 हमारे वैश्विक स्तर पर सफल के सीरीज का पहला स्मार्टफोन है और हमने भारत में के सीरीज के लिए बहु-चैनल रणनीति अपनाई है।" इस स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 16 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एआई क्षमताओं के साथ है।

 

 

स्मार्टफोन में 3,600 एमएएच की बैटरी


यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट से संचालित है तथा इसमें 3,600 एमएएच की बैटरी लगी है। यह डिवाइस कलरओएस 5.2 पर चलता है, जो एंड्रायड 8.1 ओरियो पर आधारित ओप्पो का ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) है।  के1 फ्लिपकार्ट पर 12 फरवरी से पियानो ब्लैक और एस्ट्रल ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन